होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन पर बागेश्वर धाम में बढ़ी भीड़, उमड़ा लाखों भक्तों का हुजूम...

धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन पर बागेश्वर धाम में बढ़ी भीड़, उमड़ा लाखों भक्तों का हुजूम...

उत्तर प्रदेश में हुए हाथरस हादसे के बाद हर तरफ हड़कंप मचा हुआ है। वहीं आज मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गढ़ा धाम में बाबा बागेश्वर में आज बाबा धीरेन्द्र शास्त्री का जन्मोत्सव कार्यक्रम मनाया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री का जन्मोत्सव मानने देशभर से लाखों की सख्या में लोग पहुंचे। बताया जा रहा है कि बाबा के भक्तों की अपार भीड़ को देखते हुए पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा के इंतजाम किए हैं। छतरपुर एसएसपी आगम जैन का कहना है कि, बागेश्वर धाम में 250-300 से अधिक पुलिस बल तैनात किया गया है। इसमें पड़ोसी जिलों रीवा, पन्ना, टीकमगढ़ और सागर का पुलिस बल भी शामिल है। 

बताया जा रहा है कि पुलिस और प्रशासन के सामने बागेश्वर धाम में भीड़ को कंट्रोल करना मुश्किल भरा है ताकि किसी भी प्रकार का हादसा न हो। इसके बावजूद जन्मोत्सव के पहले ही बागेश्वर धाम में लोगों की भीड़ उमड़ चुकी है। लोग दिल्ली-मुंबई तक से जन्मोत्सव अवसर पर बाबा की एक झलक पाना चाहते है। 

भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम


भीड़ को देखते हुए पुलिस पूरे मंदिर परिसर में व्यवस्थाओं को दुरस्त रखे रहने के लिए लगी हुई है। इसके साथ ही मंदिर प्रशासन के कई सेवादार भी तैनात हैं। बारिश के बीच हो रहे इस आयोजन में लाखों लोग शामिल हुए हैं। जन्मोत्सव कार्यक्रम में साधु संतों के अलावा गायक कीर्तिदान गढवी, शीतल पांडे, सांसद एवं गायक मनोज तिवारी,अक्षरा सिंह सहित तमाम अनेक लोग मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम शाम 4 बजे से शुरू होगा। 


संबंधित समाचार