होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Crime News: नेशनल हाइवे में बीच सड़क मिला रिसेप्शनिस्ट युवती का शव, शरीर पर चोट के निशान 

Crime News: नेशनल हाइवे में बीच सड़क मिला रिसेप्शनिस्ट युवती का शव, शरीर पर चोट के निशान 

Dead body of a receptionist girl: बलरामपुर। बलरामपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के आवराझरिया घाट में सन्दिग्ध परिस्थितियों में मिली युवती की लाश के मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब इस मामले के दो पहलुओं पर जांच कर रही है, पुलिस के मुताबिक युवती के शरीर पर मिले चोट के निशानों के आधार पर एक्सिडेंटल व ब्लाइंड मर्डर मान कर चल रही है, वही फॉरेसिंक एक्सपर्ट की एक यूनिट भी बलरामपुर पहुँची है, जिसकी मौजूदगी में मृत युवती का पोस्टमार्टम किया गया है।

दरअसल बलरामपुर से होकर गुजरने वाली एनएच 43 छत्तीसगढ़ और झारखंड को जोड़ती है, यहां आवराझरिया घाट पर संन्दिग्ध परिस्तिथि में सड़क के बीचो -बीच युवती की लाश मिली थी, जिसके बाद राहगीरों की सूचना पर बलरामपुर कोतवाली पुलिस पहुँची थी, पुलिस ने युवती के पास बरामद की हुई पर्स के आधार पर उसकी शिनाख्त अम्बिकापुर निवासी पूजा देवांगन के रूप में की थी। इसके साथ ही पुलिस को कई बैंकों के 7 एटीएम एक ब्लैंक चेक व 5 हजार 70 रुपये मिले थे।

मृत युवती के सम्बंध में प्रथम दृष्टया पुलिस को यह जानकारी हाथ लगी कि युवती अम्बिकापुर में ही एक निजी कंसल्टेंसी में रिसेप्शनिस्ट थी। वहीं पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना देने के साथ ही युवती के शव को जिला अस्पताल के मर्च्युरी में शिफ्ट किया था और अब फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम की मौजूदगी में युवती का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। वही फोरेंसिक एक्सपर्ट के द्वारा घटनास्थल का भी बारीकी से मुआयना किया गया। पुलिस के आलाधिकारियों के मुताबिक पुलिस इस मामले की जांच दो पहलुओं पर कर रही है इसके अलावा पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच आगे बढ़ाने की बात कह रही है।


संबंधित समाचार