होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

RAMLALA : अमृतकाल में राम मंदिर का निर्माण, दर्शन के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री पटेल

RAMLALA : अमृतकाल में राम मंदिर का निर्माण, दर्शन के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री पटेल

अयोध्या। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल (CM Ptel) रामलला (Ramlala) के दर्शन करने के लिए अयोध्या नगरी (Ayodhya Nagari) पहुंचे। जहां उन्होंने भगवान (Lard) का दर्शन करते हुए देश के करोड़ों देशवासियों को बधाई (Wish) दी। पटेल ने इस मौके पर देश में अमृतकाल के दौरान शुभ कार्यों के होने की बात कही।

मुख्यमंत्री पटेल ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में इस अमृतकाल में राम मंदिर निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा समारोह करोड़ो देशवासियों के लिए 'अमृत उत्सव' के समान रहा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हर एक हिंदू का संकल्प था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए।

विकास कार्य

गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे ऐतिहासिक मंदिर के भूमि पूजन और प्राण प्रतिष्ठा, दोनों ही पवित्र कार्य का सौभाग्य PM मोदी को प्राप्त हुआ। अयोध्या में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान मुख्यमंत्री पटेल ने राम मंदिर के निर्माण को लेकर अपने विचार व्यक्त करते हुए भाजपा सरकार में देश में किये गये महत्वपूर्ण विकास कार्यों का बखान किया।

भगवान राम की नगरी अयोध्या में हर दिन रामभक्तों की भारी भीड़ पहुंच रही है। जहां पर वीआईपियों का आवागमन भी लगभग हर रोज हो रहा है। रामलला के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्वालुओं को किसी भी तरह की समस्या न हो इसके लिए मंदिर समिति द्वारा लगातार व्यवस्थाओं को दुरूसत की जा रही हैं। बता दें कि अयोध्या में आने वाले श्रद्वालुओं के लिए मोदी सरकार ने इंटरनेशनल एअर पोर्ट और ट्रेनों की सौगात दी है। देश भर से रेलवे ने अयोध्या स्पेशल के लिए ट्रेनों का संचालन भी शुरू किया है। शानिवार को गुजरात के मुख्यमंत्री पटेल ने रामलला के दर्शन किये।


 


संबंधित समाचार