होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कांग्रेस की PC : मानसून सत्र और सदन से सड़क तक लड़ाई को लेकर बैज, महंत और बघेल की प्रेस कांफ्रेंस, पढ़िए किसने क्या कहा...

कांग्रेस की PC : मानसून सत्र और सदन से सड़क तक लड़ाई को लेकर बैज, महंत और बघेल की प्रेस कांफ्रेंस, पढ़िए किसने क्या कहा...

रायपुर: राजीव भवन में कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई है. मानसून सत्र और सदन से सड़क तक लड़ाई को लेकर दीपक बैज, चरणदास महंत, भूपेश बघेल प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं. प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए दीपक बैज ने कहा कि "हमने सदन से सड़क तक जनता की लड़ाई लड़ी, कांग्रेस की लड़ाई से जनता का विश्वास मजबूत हुआ है, अपराध की लगातार हो रही घटनाओं पर हमने घेराव किया. 

नई रणनीति के साथ कांग्रेस करेगी प्रदर्शन:

शासन प्रशासन ने कांग्रेसियों को रोकने में ताकत लगा दी, फिर भी कांग्रेस के कार्यकर्ता हजारों की संख्या में पहुंचे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बता दिया कि लोगों में असंतोष है, कानून व्यवस्था की स्थिति अब भी नहीं सुधर रही है. कल रेलवे स्टेशन में एक युवक को बांधकर घसीटा गया. अब कांग्रेस नई रणनीति के साथ इस मुद्दे पर प्रदर्शन करेगी. 

सदन पर हर मुद्दों को उठाया: 

 चरणदास महंत सदन के भीतर के मुद्दों पर जानकारी दे रहे, पहली बार हुआ पांच दिन में चार बार स्थगन प्रस्ताव आया सभी प्रस्तावों पर सदन में पर्याप्त चर्चा हुई. बलौदाबाजार की घटना पर हमने सरकार को घेरा. हमने बिजली कटौती, खाद बीज की कमी को भी उठाया.   मलेरिया डायरिया के मुद्दे को भी हमने सदन में उठाया.  
फर्जी एनकाउंटर का मुद्दा भी हमने सदन में रखा. 

पूर्व CM भूपेश बघेल ने दीपक बैज और चरणदास महंत को दी बधाई :

पूर्व CM भूपेश बघेल ने दीपक बैज और चरणदास महंत को बधाई देते हुए कहा कि सदन से सड़क तक जनता के मुद्दों को मजबूती से उठाने के लिए बधाई,  बलौदाबाजार हिंसा से लेकर खाद बीज का मुद्दा उठाया, विधानसभा घेराव के दौरान भी कार्यकर्ताओं का उत्साह बना रहा. सात महीने में ही सरकार अलोकप्रिय हो चुकी है,  विधानसभा में हमारे विधायकों ने बढ़िया प्रदर्शन किया है. हर मुद्दे पर विधायकों का प्रदर्शन अच्छा रहा. 


संबंधित समाचार