होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTON : कांग्रेस का रोड़ शो, नामांकन भरने पहुंचे राहुल गांधी

LOKSABHA ELECTON : कांग्रेस का रोड़ शो, नामांकन भरने पहुंचे राहुल गांधी

केरल। वायनाड (Waynod) से कांग्रेसी नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बतौर अपनी पार्टी (Party) से उम्मीदवार (Candidate) घोषित है। यहां से एकबार फिर राहुल गांधी लोकसभा चुनाव (Election) के लिए अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इस दौरान राहुल के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ पहुंची जहां कांग्रेस का रोड शो हुआ। 

केरल के वायनाड कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने यहां की जनता के प्रति अपना धन्यवाद दिया। इस दौरान राहुल ने कहा कि आपका सांसद सदस्य होना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं आपके साथ एक मतदाता की तरह व्यवहार नहीं करता और न ही आपके बारे में सोचता हूं। मैं आपके साथ वैसा ही व्यवहार करता हूं और आपके बारे में सोचता हूं जैसे मैं अपनी छोटी बहन प्रियंका के बारे में सोचता हूं।

गारंटी अभियान

राहुल गांधी ने कहा कि वायनाड के घरों में मेरी बहनें, मां, पिता और भाई हैं और इसके लिए मैं आपका तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। बता दें कि राहुल गांधी वर्तमान में वायनाड से ही सांसद हैं। इससे पूर्व राहुल गांधी वायनाड और रायबरेली से लोकसभा का चुनाव लडे, जहां उन्हें रायबरेली सीट से हार का सामना करना पड़ा था और वायनाड से राहुल गांधी को जीत मिली।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने 'घर-घर गारंटी अभियान' शुरू करने की घोषणा कर दी है।  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा 'घर-घर गारंटी अभियान' शुरू करने की घोषणा पर कांग्रेसी नेता इसे कांग्रेस का बेहतर कदम बता रहे हैं। कांग्रेसी नेता जयराम रमेश ने कहा कि यहां से हमारी घर-घर गारंटी अभियान की शुरुआत हो रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भी वायनाड में इस अभियान में शामिल हुए। रमेश ने कहा कि हम 8 करोड़ परिवारों तक गारंटी कार्ड पहुंचाएंगे। हमारे 5 न्याय 25 गारंटी, जिसकी घोषणा भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समय में कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी ने की थी उस कार्ड का वितरण किया जाएगा।
 


संबंधित समाचार