होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

 congress review meeting: 8 दिसंबर को कांग्रेस के हार की होगी समीक्षा बैठक, राष्ट्रीय स्तर पर होगी हार की समीक्षा

 congress review meeting: 8 दिसंबर को कांग्रेस के हार की होगी समीक्षा बैठक, राष्ट्रीय स्तर पर होगी हार की समीक्षा

रायपुर। congress review meeting: 8 दिसंबर को कांग्रेस के हार की समीक्षा बैठक होगी. जहां सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे और हाल मिलने पर राष्ट्रीय स्टार पर समीक्षा की जाएगी. इस बैठक को मल्लिकार्जुन खड्गे प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे जिसमें प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, पीसीसी चीफ दीपक बैज, पूर्व सीएम भूपेश बघेल बैठक में शामिल होंगे. 

दीपक बैज का बयान :
congress review meeting: प्रदेश में कांग्रेस को मिली करारी हार को लेकर 8 दिसंबर को दिल्ली में समीक्षा बैठक होगी। कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज का बयान आया है। कांग्रेस की हार के बाद प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देंगे क्या? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ी थी।

TS सिंहदेव के बयानों पर दी सफाई:
congress review meeting:  कोई एक चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ा गया था। दीपक बैज ने कहा मुझे 4 महीने का ही समय मिला। जिसमें बहुत काम किया। वहीं TS सिंहदेव और अमरजीत भगत के बयानों पर कहा कि चुनाव परिणाम विपरीत आने के बाद इस तरह के बयान आते हैं।

बुलडोज़र कार्रवाई पर बोले बैज:
congress review meeting:  उनके बयानों को पार्टी स्तर पर समीक्षा की जाएगी। लगातार जेसीबी और बुलडोजर की कार्रवाई पर उन्होंने कहा की सरकार बनने से पहले भाजपा लोगों को डराने और धमकाने की राजनीति कर रही है। केदार कश्यप के बयान पर दीपक बैज ने कहा 15 साल बस्तर में कोई विकास नहीं किया है।


 


संबंधित समाचार