होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कांग्रेस में समीक्षा बैठक का दौर जारी: दीपक बैज का कांग्रेस पर तंज बोले 'अप्रत्यक्ष चुनाव में हार जाएगी भाजपा' 

कांग्रेस में समीक्षा बैठक का दौर जारी: दीपक बैज का कांग्रेस पर तंज बोले 'अप्रत्यक्ष चुनाव में हार जाएगी भाजपा' 

रायपुर : छत्तीसगढ़ की 10 लोकसभा सीट पर करारी हार के बाद अब कांग्रेस में समीक्षा का दौरा जारी हैं.वहीं इस बैठक को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान सामने आया हैं.जिसमें उन्होंने इस बैठक को लेकर कहा हैं कि, आज बस्तर और कांकेर में समीक्षा बैठक होगी.जिसके बाद कल राजनांदगांव और दुर्ग इस बीच लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा की जाएगी.वहीं नगरीय निकाय चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ ने कहा कि, सरकार बुरी तरह से डर गई हैं. इन डायरेक्टली अगर चुनाव होती तो बीजेपी चुवान हार जाएगी. हम लोगों ने तैयारी शुरू कर दी हैं. इस बार नगरीय निकाय चुनाव हम मजबूती से लड़ेंगे.

नगरीय निकाय चुनाव पर बोले : दीपक बैज 

 इसके साथ ही आगे बैज ने कहा कि, बीजेपी सरकार बुरी तरह से डर गई हैं.इन डायरेक्टली अगर चुनाव होती तो बीजेपी चुवान हार जाएगी.इसी के वो डायरेक्ट महापौर का चुनाव करना चाह रही हैं. साथ ही आगे कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी हैं. इस बार नगरीय निकाय चुनाव में निश्चित ही हम मजबूती से लड़ेगी.

 पूरे मंत्री मंडल को जाना चाहिए :

इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की मन की बात पर तंज कसते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री जी 10 साल से मन की बात कर रहे हैं. उसका की फायदा हुआ हैं. अब सीएम ही क्यों पूरे मंत्री मंडल को जाना चाहिए
 


संबंधित समाचार