होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: कांग्रेस के सीनियर लीडर लक्ष्मण सिंह की पार्टी को नसीहत, कहा - सरकार गिराने के बजाए, अगली सरकार कैसे बने उस पर ध्यान दें

MP NEWS: कांग्रेस के सीनियर लीडर लक्ष्मण सिंह की पार्टी को नसीहत, कहा - सरकार गिराने के बजाए, अगली सरकार कैसे बने उस पर ध्यान दें

भोपाल : मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बहुमत के साथ जीत हासिल कर इतिहास कायम कर दिया है। तो वही बीजेपी की इस जीत पर कांग्रेस निशना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया में आए दिन कांग्रेस और बीजेपी के बीच तीखी नोकज़ोख देखने को मिलती है। तो वही आम चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद कांग्रेस के सीनियर लीडर और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही पार्टी पर तंज कस्ते हुए नसीहत दी है। जिसमे उन्होंने कहा कि सरकार को गिराने के बजाए, अगली सरकार कैसे बने उस पर ध्यान दें। 

 सेंट्रल और राज्य के नेताओं को दी नसीहत 

इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर कर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर तंज कस्ते हुए कहा कि हम केंद्र में सरकार गिराने की सोच रहे हैं,जबकि मध्यप्रदेश में हम बनी सरकार नहीं बचा पाए। अच्छा होगा हम इस सरकार को गिराने के बजाए,अगली सरकार हमारी कैसे बने उस पर ध्यान दें तो उचित होगा। बता दें कि ये समझाइश लक्ष्मण सिंह ने सेंट्रल और राज्य के नेताओं की दी है। 

जानें क्या था मामला 

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक बयान जारी कर कहा था कि NDA सरकार गलती से बनी है। यह कभी भी गिर सकती है। उनके इस बयान पर बीजेपी हमलावर तो है ही। लेकिन अब उनकी ही पार्टी के नेता लक्ष्मण सिंह ने उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केंद्र में सरकार गिराने की सोच रहे हैं। जबकि हम मध्य प्रदेश में ही अपनी सरकार बचा नहीं सके। 


संबंधित समाचार