होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHOPAL NEWS; नाबालिग से पुलिसकर्मी ने मांगी रिश्वत, फरयादी ने CM हेल्पलाइन में की शिकायत, इस काम के लिए मांगी थी घूस

BHOPAL NEWS; नाबालिग से पुलिसकर्मी ने मांगी रिश्वत, फरयादी ने CM हेल्पलाइन में की शिकायत, इस काम के लिए मांगी थी घूस

भोपाल : मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन प्रदेश के अलग अलग जिले से रिश्वतखोरी का मामला सामने आ रहा है। हाल ही में रिश्वत लेने का ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आय है। जहां जमानत देने के बदले पुलिसकर्मी ने नाबालिग से 20 हजार रिश्वत की मांग की। जब 17 वर्षीय नाबालिक ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो पुलिसकर्मियों द्वारा उसे प्रताड़ित किया गया। जिसकी शिकायत उसने  सीएम हेल्पलाइन मे की। फ़िलहाल इस पूरे मामले में जांच जारी है। 

जमानत के नाम पर 20 हजार की मांगी रिश्वत

जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय नाबालिक अमन खान की बीते कुछ दिन पहले किसी से मारपीट और विवाद हो गया था। जिसके बाद से जमानत के नाम पर पुलिस कर्मी संतोष मिश्रा ने अमन से  20 हजार रिश्वत की मांग की थी। बता दें कि संतोष मिश्रा थाना अशोका गार्डन में पदस्थ है। जब अमन ने पैसे देने से इंकार किया तो पुलिसकर्मियों द्वारा उसे प्रताड़ित किया गया। जिससे परेशान होकर 17 वर्षीय नाबालिक अमन खान ने सीएम हेल्पलाइन पर अशोका गार्डन पुलिसकर्मी की शिकायत कर दी। 

पुलिसकर्मियों पर पहले भी लग चुके है रिश्वत मांगने के आरोप

बता दें  कि अमन खान ग्राम पंचायत-अंकिया, ब्लॉक-फन्दा (भोपाल), के निवासी है। जिनकी शिकायत पर फ़िलहाल जांच की जा रही है। अशोका गार्डन पुलिसकर्मियों पर पूर्व में भी रिश्वत मांगने के आरोप लग चूके हैं। बताते चले कि मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरी चरम पर है। जिसे दूर करने के लिए लोकायुक्त की टीम लगातार काम कर रही है। 


संबंधित समाचार