होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: दीपावली मिलन समारोह में कलेक्टर सोनिया मीना ने पत्रकारों की जमकर सहराना, कहा- "प्रशासन और पत्रकारों के बीच संवाद आवश्यक

MP NEWS: दीपावली मिलन समारोह में कलेक्टर सोनिया मीना ने पत्रकारों की जमकर सहराना, कहा- "प्रशासन और पत्रकारों के बीच संवाद आवश्यक

नर्मदापुरम : मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में दीपावली मिलन समारोह के अवसर पर कलेक्टर सोनिया मीना ने जिले के पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रशासन और मीडिया के बीच संवाद की महत्‍वता पर जोर दिया। कलेक्टर ने कहा कि पत्रकार साथी प्रशासन का एक अभिन्न अंग हैं और लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ के रूप में उनकी भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, "प्रशासन और पत्रकारों के बीच संवाद होना आवश्यक है, क्योंकि संवाद करने से गलतफहमियों की गुंजाईश खत्‍म हो जाती हैं। मीडिया एक शक्तिशाली साधन है जो जानकारी को जनता तक पहुंचाता है और राष्ट्र निर्माण में सहायक होता है।"

कलेक्टर ने प्राकृतिक सुंदरता और धार्मिक महत्व की सराहना 

कलेक्टर ने नर्मदापुरम जिले की प्राकृतिक सुंदरता और धार्मिक महत्व की सराहना करते हुए कहा कि यह जिला साकारात्मकता से भरा हुआ है। उन्होंने स्थानीय पत्रकारों की तत्परता की भी प्रशंसा की, जो कि जनता तक सही खबरें पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।  इस अवसर पर, कलेक्टर ने पत्रकारों के साथ मिलकर काम करने और उनके सुझावों को स्वीकार करने की प्रतिबद्धता व्यक्त की, ताकि प्रशासन और मीडिया के बीच सहयोग और बेहतर संवाद बना रहें।

 त्योहार हमें एकजुटता और भाईचारे का संदेश देता है

जिले के पत्रकार साथियों ने जिला प्रशासन द्वारा आयोजित दीपावली मिलन समारोह की प्रशंसा कर सराहना की एवं जिला प्रशासन का धन्यवाद किया। इस अवसर पर  पत्रकार साथियों ने भी कलेक्टर सोनिया मीना को पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका सम्मान किया। कलेक्टर ने कहा कि जिले की मीडिया बहुत ही सकारात्मक है एवं हमेशा प्रशासन के संदेश आम जनता तक पहुंचाने में एक सक्रिय भूमिका निभाती हैं। दीपावली मिलन समारोह में जिले के पत्रकार साथी उपस्थित रहे।  कलेक्टर ने दीपावली के पर्व की सभी को शुभकामनाएं दी और कहा कि यह त्योहार हमें एकजुटता और भाईचारे का संदेश देता है।


संबंधित समाचार