होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM Yogi Security:  अतीक-अशरफ हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ की बढ़ाई गई सुरक्षा, मिली Z प्लस सिक्योरिटी, सारे प्रोग्राम भी किए गए रद्द 

CM Yogi Security:  अतीक-अशरफ हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ की बढ़ाई गई सुरक्षा, मिली Z प्लस सिक्योरिटी, सारे प्रोग्राम भी किए गए रद्द 

CM Yogi Security: प्रयागराज में हुए अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। मुख्यमंत्री को Z प्लस की सुरक्षा दी गई है. लेकिन उनकी सुरक्षा अभी और अधिक बढ़ने वाली है।

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के हत्या के बाद यूपी प्रशासन मुख्यमंत्री के सुरक्षा में कोई ढिलाई नहीं बरतना चाह रही है. जिसे लेकर लगातार उनकी सुरक्षा बढ़ाई जा रही है. जिसके मद्देनजर उनके सरे प्रोग्राम भी रद्द किए गए.  मुख्यमंत्री के अलवा दोनों उप मुख्यमंत्रियों को भी कार्यक्रम से दूरी बनाने के लिए कहा गया है।

यूपी के अलावा अन्य जगह भी बढ़ी सुरक्षा: 
सीएम योगी को बीजेपी की ओर से कर्नाटक विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक बनाया गया है। ऐसे में यूपी के अलावा अन्य कर्नाटक में भी उनकी सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। वहीं उनके आगामी तमाम कार्यक्रम भी कैंसिल कर दिए गए है। अतीक- अशरफ हत्याकांड के बाद प्रयागराज में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है। जिसकी अवधि दो दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया है।


 
READ MORE: बिहार के राज्यपाल का काफिला हुआ दुर्घटनाग्रस्त, कई लोग हुए घायल, भयानक हुआ एक्सीडेंट

Watch Latest News Video: 

https://www.youtube.com/watch?v=nsZyXGNO0eI
    


संबंधित समाचार