होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

JABALPUR NEWS: ऑर्डिनेंस फैक्ट्री हादसे में कर्मचारियों की मौत की खबर, CM मोहन यादव ने जताई संवेदना, घायलों के स्वस्थ होने की कामना

JABALPUR NEWS: ऑर्डिनेंस फैक्ट्री हादसे में कर्मचारियों की मौत की खबर, CM मोहन यादव ने जताई संवेदना, घायलों के स्वस्थ होने की कामना

भोपाल : रक्षा मंत्रालय की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में आज हुए ब्लास्ट ने शहर को हिला कर रख दिया है। हादसे में जहां 13 से अधिक लोग घायल हो गए, तो वही 2 कर्मचारियों की मौत की खबर सामने आ रही है। सूत्रों के अनुसार धमाके में उड़े एक कर्मचारी का घटना स्थल से 300 मीटर दूर शव मिला है। तो वही अन्य युवक की मलबे के नीचे दबने से मौत की खबर सामने आ रही हैं। खमरिया फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट को लेकर जहां मुख्य महाप्रबंधक एमएन हालदार ने जांच टीम गठित की है।  तो वही इस घटना पर सीएम मोहन ने संवेदना जताते हुए घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना का हैं।

कर्मचारियों के प्रति शोक संवेदनाएं CM मोहन ने की व्यक्त 

हादसे को लेकर सीएम मोहन ने अपने सोशल मीडिया में लिखा कि जबलपुर में सेना की खमरिया ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में विस्फोट से कई अमूल्य जिंदगियों के हताहत होने की सूचना प्राप्त हुई है। हादसे में असमय काल कवलित हुए फैक्ट्री के कर्मचारियों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। इस दुखद घटना में घायलों को बेहतर उपचार प्रदान करना हमारी प्राथमिकता है। घायलों को समुचित उपचार की व्यवस्था कर दी गई है। मैं सभी घायलों के शीघ्र पूर्णतः स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

धमाके में 2 कर्मचारियों की मौत

यह ब्लास्ट एफ 6 सेक्शन के एरियल बम में सुबह करीब 10:30 बजे हुआ। धमाके में 2 कर्मचारियों की मौत होने की खबर भी सामने आ रही है। लेकिन इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। बता दें कि भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में हुआ।  इस फैक्ट्री में सेना के उपयोग में आने वाले कई हथियार बनाए जाते हैं. यहीं पर लड़ाकू विमान और युद्ध टैंकों के लिए बम बनाए जाते हैं. इन बमों को बनाने के लिए खाली सेल के अंदर बारूद भरनी होती है और इस बारूद में जरा से घर्षण में ही आग लग जाती है, जो धमाके का कारण बनता है। 
 


संबंधित समाचार