होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Politics : मध्यप्रदेश के नाराज विधायकों की सीएम मोहन लेंगे क्लास

MP Politics : मध्यप्रदेश के नाराज विधायकों की सीएम मोहन लेंगे क्लास

MP Politics : मध्यप्रदेश बीजेपी के तीन भाजपा विधायक अपनी ही सरकार के कामकाज से खुश दिखाई नहीं दे रहे है। तीनों विधायक बीते दिनों से सरकार को घेर रहे है। इतना ही नहीं बीते दिनों एक भाजपा विधायक ने तो इस्तीफा देने तक की बात कह दी थी। इसके बाद सीएम मोहन ने तीनो विधायकों को तलब किया है। सीएम मोहन आज तीनों विधायकों से मिलेंगे और उनकी नाराजगी को दूर करने का प्रयास करेंगे। 

जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक प्रदीप पटेल, विधायक बृज बिहारी पटेरिया और विधायक प्रदीप लारिया आज सीएम मोहन यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात करेंगे। तीनों विधायकों से सीएम मोहन उनकी समस्याएं सुनेंगे और उनका निराकरण करने की कोशिश करेंगे। विधायकों से उनकी नाराजगी और उसे सार्वजनिक करने के मुद्दे पर सत्ता संगठन बात करेगी।

विधायक ने की इस्तीफे की पेशकश

आपको बता दें कि देवरी से भाजपा विधायक बृजबिहारी पटेरिया ने विधायक पद से इस्तीफा देने की बात कह दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपना इस्तीफा भी विधानसभा अध्यक्ष को भेज दिया था। हालांकि बाद में वे मान गए और इस्तीफे को लेकर खेद जताया। पटेरिया एक मामले में एफआइआर नहीं होने को लेकर नाराज थे। 

एसपी कार्यालय में दंडवत विधायक

वही विंध्य इलाके केक मऊगंज से भाजपा विधायक प्रदीप पटेल पुलिस की कार्यप्ररणी से नाराज है। बीते दिनों वे एसपी कार्यालय में दंडवत हो गए थे। उन्होंने पुलिस अधिकारियों पर कई गंभीर आरोप भी लगए थे। इतना ही नहीं उन्होंने एएसपी से कहा था कि गुंडों से मर्डर करवा दो। पुलिस पर शराब माफिया को संरक्षण देने तक का आरोप लगाया था। 

तो वही नरियावली से भाजपा विधायक प्रदीप लारिया अवैध शराब जुए को लेकर थाने पहुंचे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें अनदेखा कर दिया। इसी को लेकर विधायक लारिया नाराज हो गए थे। प्रदीप लारिया ज्ञापन लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे थे।  


संबंधित समाचार