होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MADHYA PRADESH MORNING NEWS : एमपी में हंगामे के आसार, शहर सरकार का 2200 करोड़ का बजट आज, सदन में गूंजेगा नार्सिग घोटाले का मुद्दा

MADHYA PRADESH MORNING NEWS : एमपी में हंगामे के आसार, शहर सरकार का 2200 करोड़ का बजट आज, सदन में गूंजेगा नार्सिग घोटाले का मुद्दा

भोपाल।  मध्यप्रदेश में जोरदार हंगामा के आसार।  पक्ष - प्रतिपक्ष ने की अपनी-अपनी तैयारी।  प्रॉपर्टी ,जल और मनोरंजन टैक्स नहीं बढ़ाए जाएंगे।  नमो अपवन समेत एक दर्जन प्रस्ताव आएंगे।  विपक्ष ने पीएम आवास समेत कई मुद्दों पर सत्ता पक्ष को घेरने की रणनीति बनाई।  नगर निगम बजट की बैठक आईएसबीटी स्थित निगम का सभा कक्ष में सुबह 11:00 शुरू होगी। महापौर मालती राय पेश करेंगी बजट। रटीओ बैरियर पर अवैध वसूली पर सीएम मोहन ने अपनाये कड़े तेवर। सीएम ने किया ट्वीट कल एक जुलाई से सारी व्यवस्था बदल जाएगी...जिला प्रशासन को तालमेल के लिए दिए गए निर्देश। जबरन वसूली की शिकायतों को दूर किया जायेगा। 

आज सदन में गूंजेगा नार्सिग घोटाले का मुद्दा

आज सदन में गूंजेगा नार्सिग घोटाले का मुद्दा। एमपी विधानसभा के मानसून सत्र का दूसरा दिन। सुबह 11 बजे सदन की कार्यवाही होगी शुरू। सदन में 7 पत्रों को रखा जाना है पटल पर। विधानसभा की कार्यवाही के दौरान 2 ध्यानाकर्षण होंगे सदन में। विधायक आशीष गोविंद शर्मा रेल लाइन के लिए अधिग्रहित भूमि का कम मुआवजा को लेकर करेंगे ध्यान आकर्षित। उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, विधायक जयवर्धन सिंह और विधायक लखन घनघोरिया सदन का ध्यान करेंगे आकर्षित। नर्सिंग कॉलेज को नियम विरुद्ध मान्यता देने पर ध्यान आकर्षित। 

राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी हुई आक्रमक, जिला मुख्यालय पर करेगी प्रदर्शन

राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी हुई आक्रमक। BJP आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर करेगी प्रदर्शन। राहुल गांधी का पुतला सभी जिला मुख्यालय पर फूकेंगी बीजेपी।  सुबह 11 बजे राहुल गांधी के खिलाफ होगा प्रदर्शन। BJP राहुल गांधी के हिंदुओं पर दिए बयान को बता रही है विवादित। 

आज भोपाल के कई इलाकों में नहीं होगी बिजली सप्लाई

आज भोपाल के कई इलाकों में नहीं होगी बिजली सप्लाई। 1 घंटे से 4 घंटे तक के लिए होगी बिजली कटौती। शहर के कुछ इलाकों में किए जायेंगे मेंटेनेंस से जुड़े काम। सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तकः होशंगाबाद रोड 11 मील बाईपास स्थित आकृति एक्वा सिटी और आसपास। सुबह 10 बजे से सुबह 11 बजे तकः बर्रई और आसपास के एरिया में, कस्तूरी कॉलोनी, कटारा हिल्स पुलिस थाना। सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तकः प्रियदर्शिनी कॉलोनी और आसपास के इलाके में। 

मौसम का बदला मिजाज, पूरे मध्यप्रदेश में जमकर बरस रहे बदरा

पूरे मध्यप्रदेश में जमकर बरस रहे बदरा। प्रदेशभर में रुक रुककर झमाझम का दौर जारी। अगले 48 घंटे में तरबतर होंगे कई जिले। गुना, रायसेन, सागर में भारी बारिश की संभावना। भोपाल, सीहोर, नर्मदापुरम, नरसिंहपुर, दमोह, मंडला, छिंदवाड़ा और बैतूल में सामान्य बारिश का अनुमान। दो दिन बाद और तेज होंगी बारिश की गतिविधियां। 


संबंधित समाचार