होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Chunabhatti Dacoity Case : दो अन्य डकैत मंडीदीप से गिरफ्तार, एक बाइक और चाकू बरामद किया गया

Chunabhatti Dacoity Case : दो अन्य डकैत मंडीदीप से गिरफ्तार, एक बाइक और चाकू बरामद किया गया

भोपाल। चूनाभट्टी थाना क्षेत्र स्थित बी सेक्टर शाहपुरा में डॉक्टर के बंगले में डकैती करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है। डकैती में फरार अन्य बदमाशों की तलाश के लिए चूनाभट्टी पुलिस की पांच अलग-अलग टीम दबिश दे रही थी। इस दौरान पुलिस की दो टीम को डकैतों की छिंदवाड़ा में लोकेशन मिली थी। लोकेशन के आधार पर पुलिस की टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पहुंची तो आरोपी वहां से फरार हो चुके थे। बाद में टीम ने आरोपियों को मंडीदीप से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक बाइक और चाकू बरामद किया गया है। बाकि नगदी के बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।  

चूनाभट्टी पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मंडीदीप निवासी 22 वर्षीय ओमप्रकाश वामने उर्फ शूटर, 24 साल के संदीप मिश्रा के रूप में हुई है।  बता दें, मामले में पुलिस ने पाल ढाबा के पास निवासी 24 वर्षीय लक्ष्मण सिंह कीर, संतोष नगर मंडीदीप निवासी 24 साल के अमित राठौर, किंग पार्क सिटी शिवालिक ब्लाक मंडीदीप निवासी 31 साल के संतोष कुमार जांगड़े, राम नगर मंडीदीप निवासी सोनू अहिरवार उर्फ बंलबंत समेत लक्ष्मण के नाबालिग भतीजे को गिरफ्तार कर चुकी है। उन्हें 14 अप्रैल तक रिमांड पर लिया है, जबकि, नाबालिग को पुलिस ने बाल सुधार गृह भेज दिया है। अभी मामले में अन्य आरोपी फरार हैं।   

यह था मामला

पुलिस के मुताबिक, 48 साल का धर्मेन्द्र परिहार पिता  जयपाल सिंह मकान नंबर- 234 बी सेक्टर शाहपुरा थाना चूनाभट्टी में रहने वाले डाॅ. ज्ञानेन्द्र सिंह के घर पर अपनी पत्नी सुमन के साथ नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया था कि सोमवार को ज्ञानेन्द्र सिंह परिहार की बेटी प्रियंल सिंह का बर्थडे था। रात साढे 9 बजे ज्ञानेन्द्र अपनी पत्नी सविता सिंह, बेटी डॉ अंशुल, बेटी प्रियंल के साथ बर्थडे पार्टी मनाने होटल जहांनुमा चले गए। घर में पत्नी सुमन, ड्राइवर लक्ष्मण का नाबालिग भाई था। गेट बंद था अंदर से कुंडी नहीं लगी हई थी। डाॅक्टर के जाने के करीब आधा घंटे  बाद 5-6 लोग गेट खोलकर अंदर आ गए। उन्होंने मारपीट कर करीब 50 लाख रुपए कैश, 20 लाख रुपए कीमती जेवर लूटकर फरार हो गए।


संबंधित समाचार