होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM श्री आत्मानंद गवर्मेंट हाईस्कूल के प्रिंसिपल के स्थानांतरण का बच्चों ने किया विरोध, सड़क पर बैठकर दिया धरना

PM श्री आत्मानंद गवर्मेंट हाईस्कूल के प्रिंसिपल के स्थानांतरण का बच्चों ने किया विरोध, सड़क पर बैठकर दिया धरना

जशपुर। जिले के कोतबा में PM श्री स्वामी आत्मानंद गवर्मेंट हाईस्कूल के प्रिंसिपल का स्थानांतरण को लेकर यहां के स्कूली बच्चों ने धरना प्रदर्शन कर दिया है।विद्यालय के प्रिंसिपल का तबादला निरस्त करने की अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर ये बच्चे चार घंटे से मुख्य सड़क पर बैठे हैं। स्कूली बच्चों का इस धरना प्रदर्शन के कारण पत्थलगांव -कोतबा-लैलूंगा मार्ग पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से अवरूद्ध हो गया है।

फिल्मोन एक्का, पूर्व प्रचार्य

सड़क पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन कर रहे बच्चों को प्रशासनिक अधिकारियों ने समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन बच्चे अपने स्कूल के प्राचार्य फिल्मोन एक्का का ट्रांसफर निरस्त करने की बात पर ही अड़े हुए हैं। बच्चे को समझाइश के बाद भी सभी ने कहा है कि जबतक ट्रांसफर आदेश निरस्त नही होगा तब तक धरना जारी रहेगा.पूर्व प्रचार्य फिल्मोन एक्का ने बताया कि मेरा ट्रांसफर घरजियाबथान किया गया है । बच्चे का मानना है कि इंग्लिश बिषय का टीचर नही मिल पायेगा इसलिए विरोध जता रहे है । मेरे द्वारा भी बच्चे को समझाइश दिया जा रहा है।

पत्थलगांव बीईओ विनोद पैंकरा ने बताया कि धरना पर बैठे बच्चे को समझाइश दिया जा रहा हैं। बच्चे के मांग के अनुरूप प्रतिवेदन उच्च कर्यालय को प्रेषित किया जाएगा.

स्कूली बच्चे

विनोद पैंकरा, बीईओ पत्थलगांव (चश्मा पहने)


संबंधित समाचार