होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM Shivraj : चुनाव परिणाम से पहले मुख्यमंत्री शिवराज ने कराई गुप्त पूजा

CM Shivraj : चुनाव परिणाम से पहले मुख्यमंत्री शिवराज ने कराई गुप्त पूजा

CM Shivraj : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बाद सीएम शिवराज दो दिनों तक मीडियो में नहीं दिखें, भले ही चुनाव की थकान हो, लेकिन मतदान के ठीक दो दिन बाद वह गुरू षडमुखानंद जी महाराज की शरण में अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ पहुंचे, जहां उन्होेंने गुप्ता पूजा कराई। सीएम शिवराज और साधना सिंह राज-राजेश्वरी की गुप्ता पूजा में शामिल हुए। 

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने चुनावी अभियान की शुरूआत इन्हीं गुरूजी से आशीर्वाद लेकर की थी। और मतदान के बाद फिर से गुरूजी का आशीर्वाद लिया। सीएम शिवराज बीते तीन महीने में तीसरी बार हीरापुर आश्रम में गुरूजी का आशीर्वाद लेने पहुंचे है। 

लाड़ली बहनों को लखपति बनाउंगा

हीरापुर मंे गुरूजी से आशीर्वाद लेने के बाद सीएम शिवराज ने नरसिंहपुर में पत्रकारों से भी बात की। इस दौरान उन्होंने कहा की तीन तारीख के बाद सरकार बनने के बाद मेरा संकल्प लाडली बहनों को लखपति बनाना है। जनता ने भाजपा को दिलखोलकर आशीर्वाद दिया है। लाडली बहनों ने रिकॉर्ड तोड़ा है। 

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि 3 तारीख को सरकार बनने के बाद हमे क्या करना है इसको लेकर हम तैयारी कर रहे है। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान सीमए शिवराज काफी व्यस्त दिखाई दिए। वह एक दिन में 10 से अधिक सभाओं को संबोधित कर रहे थे। यह भी बता दें कि षडमुखानंद जी महाराज हीरापुर वाले महराज के नाम से प्रसिद्ध है। उनके देशभर में कई आश्रम है। वह करीब 45 सालों से तपस्या में लगे है। कई नेता महाराज का आशीर्वाद लेने पहुंचते है। 


संबंधित समाचार