होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Chhattisgarh News: आगामी छत्तीसगढ़ के चुनाव को देखते हुए टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी के बारे में कही ये बात 

Chhattisgarh News: आगामी छत्तीसगढ़ के चुनाव को देखते हुए टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी के बारे में कही ये बात 

Raipur: छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले है. विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस ने अपनी-अपनी तैयारी में लग गए है. छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ मंत्री टीएस सिंह देव ने एक बड़ा बयान दिया है. बीजेपी संगठन की तारीफ करते उन्होंने कहा की हमारे संगठन को कमजोर नहीं समझना चाहिए. बिलासपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की बीजेपी के संठन भले कमजोर हो सकता है, लेकिन बीजेपी और आरएसएस को कभी कमजोर नहीं समझना चाहिए. उन्होंने आगे भी कहा की बीजेपी का संगठन मजबूत है और यही हमारी ताकत है. लेकिन छत्तीसगढ़ में बीजेपी कमजोर है. 

 स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिपेजी और उनके संगठन की अपनी एक मजबूती हैं. इसे अनदेखा नहीं करना चाहिए. मेरे बीते 45- 50 साल का राजनीतिक अनुभव है. RSS के होने के वजह से बीजेपी को कम नहीं आंकना चाहिए. 

उन्होंने आगे भी कहा है कि छत्तीसगढ़ के पिछले चुनाव में बीजेपी की काफी कम सीट आई है. छत्तीसगढ़ में बीजेपी का मनोबल टुटा हुआ है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगले सीएम के चेहरे के लिए अभी टीएस बाबा का नंबर नहीं आया है. बाकी हाईकमान के ऊपर है. 

टीएस सिंहदेव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को विफल बताने वाली भाजपा को महाराष्ट्र के उपचुनाव में एक सीट चली गई। उसकी भी बात करनी चाहिए। लेकिन वे उसकी बात नहीं करते। आज वहां कांग्रेस के उम्मीदवार जीत कर आए हैं। मेघालय में 60 सीटों पर चुनाव लड़े और केवल 2 सीटें मिली इसकी बात नहीं करते हैं।

Read More:आगामी छत्तीसगढ़ के चुनाव को देखते हुए टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी के बारे में कही ये बात

 

 


संबंधित समाचार