होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Chhattisgarh Breaking:  कृष्णम इंडस्ट्रीज में बड़ा हादसा, 100 फीट ऊपर से गिरे दो मजदूर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर 

Chhattisgarh Breaking:  कृष्णम इंडस्ट्रीज में बड़ा हादसा, 100 फीट ऊपर से गिरे दो मजदूर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर 

Chhattisgarh Breaking: मंगलवार शाम को रायपुर के तिल्दा स्थित कृष्णम इंडस्ट्रीज में एक बड़ा हादसा हो गया है. इंडस्ट्रीज में 100 फिट ऊपर काम कर रहे दो मजदूर नीचे गिर गए जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. आज बुधवार को मृतक के परिजन और ग्रामीण भारी संख्या में प्लांट पहुंचे जहां ताला लटक रहा है. 

मृतक की पहचान:
मृतक का नाम शुभम वर्मा (27 वर्ष) है, जो देवरी का रहने वाला है। हादसा छपोरा स्थित कृष्णम इंडस्ट्रीज में हुआ है। करने वाले मजदूरों का कहना है सुरक्षा नियमों को अनदेखा कर काम कराया जा रहा था, मजदूर शुभम वर्मा और शिवचरण निर्मलकर (20 वर्ष) 3 मंजिला शेड पर चढ़कर मरम्मत कर रहे थे अचानक शेड की पाइप खिसकने से दोनों मजदूर ऊपर से नीचे ऑयल भट्ठी के किनारे आ गिरे।और शुभम की मौके पर ही मौत हो गई और शिवचरण गंभीर रूप से घायल है. मृतक ने 5 दिन पहले शादी की पहली सालगिरह मनाई थी उनकी 4 महीने की बेटी है. 

परिवार जान और ग्रामीण आक्रोशित:
बुधवार सुबह से घायल और मृतक के परिवार वाले और ग्रामीण भरी संख्या में प्लांट पहुंचे हैं पर यहां अब तक कोई जिम्मेदार नहीं पहुंचा है, प्लांट पर टाला जड़ दिया गया है. इसकी वजह से भीड़ और ज्यादा आक्रोशित हो रही है. 

read more: यात्रीगण कृपया ध्यान दें... रायपुर से गुजरने वाली 23 ट्रेनें 4 से 10 मई तक बंद रहेंगी, कुछ ट्रेनों के समय में भी हुआ बदलाव...



 
 


संबंधित समाचार