होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CG bungalow politics:  छत्तीसगढ़ में भी शुरू हुई सरकारी बंगला पॉलिटिक्स, पूर्व मंत्रियों को करना पड़ सकता है बंगला खाली, जानिए क्या है माजरा.... 

CG bungalow politics:  छत्तीसगढ़ में भी शुरू हुई सरकारी बंगला पॉलिटिक्स, पूर्व मंत्रियों को करना पड़ सकता है बंगला खाली, जानिए क्या है माजरा.... 

CG bungalow politics: कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म हो जाने के बाद लोकसभा होम सेक्रेटरी के तरफ से सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस जारी कर दिया गया है जिसके बाद अब राहुल गांधी को बंगला खाली करना पड़ सकता है. इन सारे कारनामे से राजनीति की सियासत गरमाई हुई है और इसका सबसे ज्यादा असर छत्तीसगढ़ की राजनीति पर देखा जा सकता है. छत्तीसगढ़ में बांग्ला पॉलिटिक्स शुरू हो गई है कांग्रेस बीजेपी के पूर्व मंत्रियों को आवंटित सरकार बंगले का रिव्यू करने जा रही है.
 
दरअसल,  इसके लिए बुधवार को छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने रायपुर में बयान दिया है उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भेदभाव नहीं किया है. लेकिन जिस तरीके से केंद्र सरकार काम कर रही है हमारी सरकार भी छत्तीसगढ़ में पूर्व मंत्रियों को आवंटित बंगलो की समीक्षा करेगी जब हमारे नेताओं के बंगले खाली कराए जा रहे हैं तो हम भी समीक्षा करेंगे इसके बाद छत्तीसगढ़ में सियासत तेज हो गई है.

CG bungalow politics:  छत्तीसगढ़ में बंगला पार्टी ने तूल पकड़ लिया है बृजमोहन अग्रवाल ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा है कि कांग्रेस जब भी संकट में पड़ती है बदले की राजनीति  करती है. बीजेपी के जिन नेताओं के पास बंगले हैं वो एलीजिबल हैं. वैसे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार जो भी करना करें उनको कौन रोक रहा है.

 CG bungalow politics: बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल रायपुर के शंकर नगर में स्थित सरकारी बंगले में पिछले 21 साल से रह रहे हैं इसके अलावा बीजेपी के पूर्व मंत्री और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडे अभी रायपुर शंकर नगर सरकारी बंगले में रहते हैं 2018 में प्रेम प्रकाश पांडे विधानसभा चुनाव हार गए थे इसके बाद भी उन्होंने रायपुर में मिले बंगले को खाली नहीं किया गया.

CG bungalow politics:  बंगले खाली करवाने की राजनीति तेज होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले से किनारे कर लिया है उन्होंने बुधवार को दिल्ली से लौटने के बाद कहा कि हम बदले की राजनीति नहीं करते हैं उन्होंने राहुल गांधी पर हुई कार्रवाई को लेकर कहा कि अमृत काल चल रहा है लोकतंत्र 75 वें स्थापना दिवस पर लेकिन लोकतंत्र ही खतरे में हैं. डरा धमका कर विरोधियों को कुचलने की कोशिश की जा रही है जो भी अडानी के बारे में सवाल पूछे तो उसकी सदस्यता रद्द हो जाती उनको सजा दी जाती है.


Read More: 

Watch Latest News Videos: 

 


 


संबंधित समाचार