होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

INDORE NEWS; आस्ट्रेलियाई युवक की मौत पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, होटल मालिक के खिलाफ FIR दर्ज, जानें मामला

INDORE NEWS; आस्ट्रेलियाई युवक की मौत पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, होटल मालिक के खिलाफ FIR दर्ज, जानें मामला

इंदौर : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में विदेशी युवक की मौत को लेकर पुलिस लगातार जांच कर रही है। इसी कड़ी में आज इंदौर पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार 31 मार्च को ऑस्ट्रेलिया निवासी ग्रेविन बेल नामक व्यक्ति की होटल के कमरे में मौत हो गई थी। जिसकी जानकारी सामने आने के बाद इलाके में हड़कप मच गया था। 

जानकरी नहीं देने के चलते हुई करवाई 

बता दें कि 15 फरवरी से विदेशी युवक इंदौर के सूर्य नामक होटल में रूके हुए थे। इस बात की जानकारी पुलिस थाने में नहीं दी थी। जिसे लेकर पुलिस ने मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

होटल मालिक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई 

पुलिस का कहना है कि जब भी कोई विदेशी होटल में रहने आता है और वह लंबे समय तक रहता है तो उसकी सूचना आवश्यकता तौर पर पुलिस को दी जानी चाहिए। जो कि होटल मालिक ने नहीं दी थी। फिलहाल, पुलिस होटल मालिक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

होटल का कमरा सील

वही आस्ट्रेलियाई युवक की मौत को लेकर पुलिस का कहना है कि साइलेंट अटैक से युवक की मौत हुई है। युवक का शव रंग पंचमी के अगले दिन होटल के कमरे में मिला। जिसको लेकर पुलिस कयास लगा रही है परंपरागत रंग पंचमी पर निकलने वाली गेर को देखने के लिए विदेशी युवक इंदौर आया था। फ़िलहाल पुलिस ने होटल का कमरा सील कर दिया है और मामले की जांच फ़िलहाल जारी है। 


संबंधित समाचार