होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Astro Tips: दूध के इस चमत्कारी उपाय को करने से दूर होगी सारी परेशानी, दोषों से मिलेग मुक्ति, खूबसूरत हो जाएगी ज़िंदगी

Astro Tips: दूध के इस चमत्कारी उपाय को करने से दूर होगी सारी परेशानी, दोषों से मिलेग मुक्ति, खूबसूरत हो जाएगी ज़िंदगी

Bathing Tips: अकसर लोग अपने जीवन को सुखद और आरामदायक बनाने के लिए तरह तरह के काम करते है। बावजूद इसके उन्हें इच्छा अनुसार फल की प्राप्ति नहीं होती। ऐसे में आज हम आपको दूध के कुछ फायदे बताने जा रहे है। इन्हे करने से न सिर्फ परेशानी दूर होगी बल्कि आपके जीवन में सकारात्मक चलाने का काम करेंगे। दूध को पुरानी परंपरा में बहुत पवित्र माना गया है। इसका कुछ उपाय कर जीवन में खुशहाली लाई जा सकती है। साथ ही सभी तरह के ग्रह दोष भी दूर हो जाएंगे और आप सुखपूर्वक जीवन यापन करेंगे।

पानी में मिलाएं दूध

अगर आप अपने जीवन को सुख समृद्धि से भरपूर और खुशहाल बनाना चाहते हैं। तो आपको नहाते समय पानी में दूध की कुछ बूंदें डाल लेनी चाहिए। ऐसा करने से आपको चमत्कारी परिणाम देखने को मिलेंगे और आपकी जिंदगी खुशनुमा बन जाएगी। चलिए इस उपाय से होने वाले लाभ के बारे में जानते हैं।

मजबूत होगा चंद्रमा

चंद्रमा मन का कारक माना जाता है। अगर इस ग्रह की स्थिति में कोई उतार-चढ़ाव होता है तो व्यक्ति को मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अगर आप मानसिक परेशानी का सामना कर रहे हैं या फिर चंद्रमा की स्थिति को मजबूत बनाना चाहते हैं तो नहाते समय पानी में दूध मिला लें। जाता है आपको रोगों से मुक्ति दिलाएगी और चंद्रमा की स्थिति को मजबूत करेगा।

बृहस्पति होगा मजबूत

अगर आप गुरु ग्रह के दोस्त से परेशान चल रहे हैं पर इससे छुटकारा पाना चाहते हैं। आपकी कुंडली में बृहस्पति की स्थिति कमजोर है और आप उसे मजबूत बनाना चाहते हैं। तो आपको पानी में कच्चे दूध के साथ एक चुटकी हल्दी डालनी चाहिए। ऐसा करने से जीवन की परेशानी उसे छुटकारा मिलने लगता है। यह उपाय जीवन में खुशी लाने का काम करता है। इससे सफलता के योग निर्मित होते हैं।

राहु दोष से मुक्ति

राहुल क्रूर ग्रहों में जाना जाता है। अगर कुंडली में इस ग्रह की स्थिति खराब होती है तो जीवन में कई सारे परेशानी आ सकती है। नहाने के पानी में अगर आप एक कप दूध डालकर लगभग 41 दिनों तक इससे स्नान करें तो राहु की स्थिति सुधरने लगती है। यह उपाय करते-करते आपको परिणाम अपने आप दिखने लगेंगे।


संबंधित समाचार