होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP POLITICS: BSP ने बैतूल से चुना अपना उम्मीदवार, इनको उतारा मैदान में, जानें किसे बनाया प्रत्याशी

MP POLITICS: BSP ने बैतूल से चुना अपना उम्मीदवार, इनको उतारा मैदान में, जानें किसे बनाया प्रत्याशी

बैतूल : देश में 18 वां लोकसभा चुनाव होने में सिर्फ कुछ दिनों का समय बचा है। ऐसे में कांग्रेस बीजेपी सहित ने अन्य दलों ने चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर दी है। तो वही बसपा ने भी बैतूल से अपने उम्मीदवार का नाम जारी कर दिया है। बसपा ने दिवंगत प्रत्याशी के पुत्र अर्जुन भलावी को बैतूल से टिकट दिया है। बता दें कि बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी की मौत के बाद से पार्टी लंबे समय से इस सीट पर उम्मीदवारों के नाम की चर्चा कर रही थी। लेकिन आखिरकार आज पार्टी ने अपना सस्पेंस खत्म कर दिया। 

अर्जुन भलावी ने दिया टिकट 

बता दें कि अर्जुन भलावी 10वी क्लास तक पढ़े है। जिसे आज पार्टी ने टिकट दिया है। बसपा ने बैतूल सीट से पार्टी ने अशोक भलावी को टिकट दिया था, लेकिन बीते दिनों हार्ट अटैक से मौत हो गई.जिससे बीएसपी को झटका लगा था. अशोक भलावी के निधन के बाद अब बसपा सुप्रीमो ने उनके बेटे अर्जुन भलावी को मैदान में उतारा है। 

मतदान 7 मई को होंगे 

आपको बता दें कि बैतूल में दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को मतदान होना था, लेकिन बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी के निधन के बाद निर्वाचन आयोग ने इस सीट पर चुनाव की तारीख को आगे बढ़ा दिया। अब बैतूल में तीसरे चरण में चुनाव होंगे जिसके लिए मतदान 7 मई को किए जाएंगे। तो वही नतीजे 04 जून को जारी होंगे। 
 


संबंधित समाचार