होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

GWALIOR NEWS: जीजा ने साली को बनाया हवस का शिकार, ब्लैक मेल कर दो साल तक लूटी आबरू, पुलिस में शिकायत दर्ज

GWALIOR NEWS: जीजा ने साली को बनाया हवस का शिकार, ब्लैक मेल कर दो साल तक लूटी आबरू, पुलिस में शिकायत दर्ज

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक जीजा ने अपनी ही साली को हवस का शिकार बनाकर दो साल तक उसकी आबरू लुटाता रहा।  इसके बाद भी जब आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो पीड़िता ने जीजा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने भी विभिन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र का मामला 

बता दें कि यह मामला ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र का है। जहां रिश्ते में लगाने वाले जीजी ने अपनी नाबालिग साली को हवस का शिकार बनाया। साथ ही उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। साली ने जब जीजा की हरकतों का विरोध किया तो आरोपी  ने जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जिसकी वजह से नाबालिग कितने समय तक किसी को कुछ बता नहीं पाई। लेकिन धीरे धीरे कर आरोपी की हरकते जब ज्यादा बढ़ गई तो पीड़िता ने सारी दस्ता परिजनों को बताई। 

पोक्सो एक्ट सहित विभिन धाराओं में मामला दर्ज 

पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए  एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने तुरंत आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने, ब्लैक मेल करने की धाराओं सहित पोक्सो एक्ट  में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।
 


संबंधित समाचार