होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Breaking News:महिला पर्यवेक्षक करेंगे प्रदर्शन,भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का होगा शुभारंभ, राज्य स्तरीय उल्लास मेला का आयोजन, पुलिस के निजात अभियान से जुड़े कई बॉलीवुड एक्टर

Breaking News:महिला पर्यवेक्षक करेंगे प्रदर्शन,भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का होगा शुभारंभ, राज्य स्तरीय उल्लास मेला का आयोजन, पुलिस के निजात अभियान से जुड़े कई बॉलीवुड एक्टर

रायपुर: Breaking News:  रायपुर में राज्य स्तरीय उल्लास मेला का आयोजन होगा. प्रदेश के राजधानी रायपुर में भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का 2 सितंबर को शुभारंभ होगा. प्रदेश में महिला बाल विकास विभाग में काम करने वाली पर्यवेक्षक आज धरना देंगे.

खबर विस्तार से....

राज्य स्तरीय उल्लास मेला का आयोजन :

रायपुर में राज्य स्तरीय उल्लास मेला का आयोजन होगा. CM साय 8 सितम्बर को इस आयोजन का शुभारंभ करेंगे. वहीं इस बीच CM उल्लास साक्षरता अभियान का भी शुभारंभ करेंगे. ये कार्यक्रम पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में राज्य स्तरीय उल्लास मेला आयोजित होगा. इसके अलावा अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस के अवसर पर उल्लास मेला का आयोजन होगा.

इस दिन होगा राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का शुभारंभ :

 प्रदेश के राजधानी रायपुर में भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का 2 सितंबर को शुभारंभ होगा. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के हाथों इस अभियान का शुभारंभ किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक रायपुर के पं. दीनदयाल ऑडिटोरियम में 3 सितंबर को सदस्यता अभियान की शुरुआत होगी. बतादें कि सीएम विष्णुदेव साय भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव के हाथों ग्रहण सदस्यता करेंगे.वहीं इस कार्यक्रम में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मण प्रसाद और प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय भी यहां पर उपस्थित रहेंगे. इसके अलावा प्रदेश सरकार के सभी मंत्री, विधायक और सांसद भी  इस दौरान यहां पर शामिल होंगे.

महिला पर्यवेक्षक देंगी धरना :

प्रदेश में महिला बाल विकास विभाग में काम करने वाली पर्यवेक्षक आज धरना देंगे. दरअसल इस मामले में 3 सितंबर को प्रदेशभर की महिला पर्यवेक्षक धरना देंगी. इस दौरान वह वेतन विसंगति सहित विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन होगा.  इसके साथ ही तूता धरना स्थल में हजारों की संख्या में महिला पर्यवेक्षक धरना देंगी. 

नशे के विरुद्ध चलाया जा रहा निजात अभियान :

छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर पुलिस में नशे के विरुद्ध निजात अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें बॉलीवुड के कई एक्टर भी इस निजात अभियान में जुड़े हुए हैं.  इस अभियान के तहत नशे के खिलाफ कारवाई के साथ साथ आदतन नशा करने वालो की काउंसलिंग भी जा रही है. जानकारी के मुताबिक ये निजात अभियान में ड्रग्स, नारकोटिक्स व अवैध नशे के विरुद्ध निजात अभियान चलाया जा रहा है. इसके साथ ही एक्टर्स वीडियो संदेश देकर नशे से दूर रहने की सलाह दे रहे है.  वही नशे के खिलाफ कारवाई के साथ साथ आदतन नशा करने वालो की काउंसलिंग भी जा रही है.  बता दें कि ये जागरूकता अभियान स्कूल, कॉलेज समेत अलग - अलग जगहों पर चलाया जा रहा है. 

 


संबंधित समाचार