होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Breaking News: सीएम साय सुनेंगे पीएम मोदी की मन की बात, डॉ. एल मुरूगन इन कार्यक्रम के होंगे शामिल, कांग्रेस कार्यकर्ता निकालेंगे न्याय यात्रा ....

Breaking News: सीएम साय सुनेंगे पीएम मोदी की मन की बात, डॉ. एल मुरूगन इन कार्यक्रम के होंगे शामिल, कांग्रेस कार्यकर्ता निकालेंगे न्याय यात्रा ....

रायपुर: Breaking News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज राजधानी में आयोजित पीएम मोदी के मन की बात सुनेंगे. केंद्रीय मंत्री डॉक्टर एल मुरूगन का आज राजधानी के विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे. प्रदेश के कांग्रेस पार्टी का आज छग न्याय यात्रा का तीसरे दिन बड़ी संख्या में  कांग्रेस के सभी विधायक, नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे.

खबर विस्तार से...

सीए साय के आज कार्यक्रम:
 
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज राजधानी में आयोजित पीएम मोदी के मन की बात सुनेंगे. इसके बाद दोपहर 12:00 बजे के करीब छत्तीसगढ़ ओलंपिक आमसभा की बैठक में शामिल होंगे. और इस कार्यक्रम के बाद आज रात 9:20 बजे के करीब राजधानी रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना होगें.   

केंद्रीय मंत्री एल मुरूगन का छग दौरा :

केंद्रीय मंत्री डॉक्टर एल मुरूगन का आज राजधानी के विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस बीच मुनिश्री सुधाकर की सभा में शामिल होंगे. इसके साथ ही 'रिश्तों की डोर ना हो कमजोर' सभा के आयोजन में भी वह शिरकत करेंगे. और पटवा भवन में तेरा पति जैन समाज के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. 'रिश्तों की डोर ना हो कमजोर' सभा के आयोजन में भी वह शिरकत करेंगे. 

कांग्रेस नेता निकालेंगे न्याय यात्रा :

प्रदेश के कांग्रेस पार्टी का आज छग न्याय यात्रा का तीसरे दिन बड़ी संख्या में कांग्रेस के सभी विधायक, नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे. जानकारी के मुताबिक यह न्याय यात्रा प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को रोकने के संदर्भ में किया जा रहा है. बता दें कि यह यात्रा ग्राम रोहांसी से शुरू होगी और  ग्राम लटेरा, ओडान, से होकर ग्राम खरतोरा तक जाएगी. इसके साथ ही इस बीच दीपक बैज, पूर्व मुख्यमंत्री बघेल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और खरतोरा तक पहुंचेगी. आज की यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कांग्रेस के विधायक यहां पर शामिल होंगे.


संबंधित समाचार