होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Breaking News: कुवैत में इमारत में लगी आग, 41 लोगों की दर्दनाक मौत, मरने वालों में कई भारतीय भी शामिल 

Breaking News: कुवैत में इमारत में लगी आग, 41 लोगों की दर्दनाक मौत, मरने वालों में कई भारतीय भी शामिल 

Kuwait Fire: कुवैत में मजदूरों के रहने वाली एक बिल्डिंग में बुधवार को भीषण आग लग गई जिसमें करीब 41 लोगों की मौत हो गई. सूत्तोरों की मुताबिक मरने वालों में कई भारतीय भी शामिल हो सकते हैं. वहीं, 50 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. 

घायलों में भी बड़ी संख्या में भारतीय मजदूर बताएं जा रहे हैं. अधिकारियों ने बताया कि आग बुधवार तड़के कुवैत के दक्षिणी अहमदी गवर्नरेट के मंगाफ क्षेत्र में स्थित छह मंजिला इमारत के रसोईघर में लगी. बताया जा रहा है कि इमारत में करीब 160 लोग रहते थे, जो एक ही कंपनी के कर्मचारी हैं.

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने हादसे में 30 भारतीयों के जख्मी होने की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि भारतीय राजदूत ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों से मुलाकात की है.


पीएम मोदी ने किया ट्विट:  

पीएम मोदी ने लिखा कि "कुवैत शहर में आग लगने की घटना दुखद है। मेरी संवेदनाएँ उन सभी लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। मैं प्रार्थना करता हूँ कि घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएँ। कुवैत में भारतीय दूतावास स्थिति पर बारीकी से नज़र रख रहा है और प्रभावितों की सहायता के लिए वहाँ के अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहा है।"


संबंधित समाचार