होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Breaking News: सीएम साय करेंगे विभागीय समीक्षा, बिजली की समस्या पर कांग्रेस का प्रदर्शन, कांग्रेस में दो दिनों तक मैराथन बैठक, BJP कार्यसमिति करेगी मंत्रणा

Breaking News: सीएम साय करेंगे विभागीय समीक्षा, बिजली की समस्या पर कांग्रेस का प्रदर्शन, कांग्रेस में दो दिनों तक मैराथन बैठक, BJP कार्यसमिति करेगी मंत्रणा

रायपुर : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज विभागीय समीक्षा करेंगे. नया रायपुर स्थित मंत्रालय महानदी भवन में मुख्यमंत्री अधिकारियों की बैठक लेंगे. बिजली कटौती को लेकर आज कांग्रेस पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी. यह प्रदर्शन सभी जिला ब्लॉक मुख्यालयों पर किया जाएगा. छत्तीसगढ़ कांग्रेस में दो दिन मैराथन बैठकें होंगी. 9 और 10 जुलाई को राजीव भवन में बैठकें होंगी.10 जुलाई को BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. पं. दीनदयाल ऑडिटोरियम में कार्यसमिति की बैठक होगी. 

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय करेंगे विभागीय समीक्षा:

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज विभागीय समीक्षा करेंगे. मुख्यमंत्री साय आज 11.30 बजे नया रायपुर स्थित मंत्रालय महानदी भवन जाएंगे. यहां मुख्यमंत्री अधिकारियों की बैठक लेंगे. कयास लगाया जा रहा कि कल शाम कैबिनेट की बैठक है और उसी को लेकर अधिकारियों से चर्चा हो सकती है. कैबिनेट बैठक में बड़े फैसले संभव है. सीएम 11.50 से दोपहर 2.30 बजे तक कार्यों की समीक्षा करेंगे. अधिकारियों के साथ बैठक के बाद मुख्यमंत्री साय 2.50 बजे सीएम हाउस वापस आयेंगे.

बिजली की समस्या पर कांग्रेस का प्रदर्शन आज:

बिजली कटौती को लेकर आज कांग्रेस पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी. यह प्रदर्शन सभी जिला ब्लॉक मुख्यालयों पर किया जाएगा. इस प्रदर्शन में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी भी देखने को मिलेगी. कांग्रेस लगातार बिजली की खपत को लेकर ट्वीट कर रही थी. कांग्रेस बिजली की समस्या को लेकर 4 जुलाई को प्रदर्शन करने वाली थी लेकिन किन्हीं कारणों से इसे स्थगित कर दिया गया.

कांग्रेस में दो दिनों तक मैराथन बैठक: 
 
छत्तीसगढ़ कांग्रेस में दो दिन मैराथन बैठकें होंगी. 9 और 10 जुलाई को राजीव भवन में बैठकें होंगी. 9 जुलाई को वरिष्ठ नेताओं, जिला अध्यक्षों की बैठक होगी. 10 जुलाई को रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर बैठक होगी. रायपुर के सभी प्रमुख नेता बैठक में मौजूद रहेंगे.  

BJP कार्यसमिति 10 जुलाई को करेगी मंत्रणा:

10 जुलाई को BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. पं. दीनदयाल ऑडिटोरियम में कार्यसमिति की बैठक होगी. केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक का आमंत्रण मंडल और जिला स्तर के पदाधिकारियों को मिला है. CM साय, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव भी बैठक में मौजूद रहेंगे. बैठक में चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं को सराहना की जाएगी. तो वहीं निकाय और पंचायत चुनाव पर मंथन होगा.  साथ ही आगामी चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए  टास्क दिए जाएंगे. और संगठन की आगामी कार्य योजनाओं पर चर्चा की जाएगी. 
 


संबंधित समाचार