होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

breaking news: सीएम साय मंत्री पीयूष गोयल से करेंगे मुलाकात, छग में बदल मौसम का मिजाज, दंतेवाड़ा दौरे पर रहेंगे दीपक बैज

breaking news: सीएम साय मंत्री पीयूष गोयल से करेंगे मुलाकात, छग में बदल मौसम का मिजाज, दंतेवाड़ा दौरे पर रहेंगे दीपक बैज

रायपुर: breaking news : प्रदेश के मुख्यमंत्री साय के आज दिल्ली दौरे का आज तीसरा दिन है. छत्तीसगढ़ के अलग-अलग हिस्सों में आज हल्की से माध्यम बारिश होने के आसार है। कांग्रेस के पीसीसी चीफ दीपक बैज का आज दंतेवाड़ा के दौरे पर जाएंगे.

खबर विस्तार से...

सीएम साय के दिल्ली दौरे का तीसरा दिन:

प्रदेश के मुख्यमंत्री साय के आज दिल्ली दौरे का आज तीसरा दिन है. इस कड़ी में CM साय आज दोपहर 2 बजे दिल्ली के नोएडा में आयोजित किए गए आइडिया एक्सचेंज प्रोग्राम में शामिल होंगे। वहीं इसके ठीक बाद दोपहर 3.45 में बजे उद्योग और केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल से सीएम मुलाकात करेंगे। इवस प्रोग्राम के बाद रात 8.50 बजे मुख्यमंत्री साय दिल्ली दौरे से वापस रायपुर आएंगे. 

आज मौसम में होगा बदलाव:

छत्तीसगढ़ में आज मौसम में बदलाव होंगे. इस कड़ी में मौसम विभाग ने आगामी  तीन दिनों के लिए प्रदेश में बारिश होने के आसार जताएं हैं. इसके अलावा यहां के  किया हिस्सों में आज हलकी से माध्यम बारिश हो सकती है. जिससे लोगों को  उमस भरी गर्मी से भी थोड़ी राहत मिलेगी.

दीपक बैज का दंतेवाड़ा दौरा:

कांग्रेस के पीसीसी चीफ दीपक बैज का आज दंतेवाड़ा के दौरे पर जाएंगे. इस कड़ी में आज  12:30 बजे के करीब  दीपक बैज दंतेवाड़ा के मां दंतेश्वरी मंदिर में दर्शन करेंगे. इसके बाद लगभग 1:30 बजे दंतेवाड़ा के सर्किट हाउस पहुंचेंगे. जिसके बाद 2:30 बजे वह अपने निवास लोहंडीगुड़ा से दंतेवाड़ा  लिए रवाना होंगे.


संबंधित समाचार