होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

breaking news: मुख्यमंत्री साय लेंगे कैबिनेट की बैठक, पीएम विश्वकर्मा योजना का आयोजन, आज अमेरिका दौरे से वापस आएंगे डिप्टी सीएम साव

breaking news: मुख्यमंत्री साय लेंगे कैबिनेट की बैठक, पीएम विश्वकर्मा योजना का आयोजन, आज अमेरिका दौरे से वापस आएंगे डिप्टी सीएम साव

रायपुर: breaking news: प्रदेश के राजधानी रायपुर में आज साय कैबिनेट की बैठक होगी. रायपुर में आज 'पीएम विश्वकर्मा योजना कार्यक्रम का आयोजन होगा. छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव अपने अमेरिका दौरे से आज वापस रायपुर आएंगे.

खबर विस्तार से...

साय कैबिनेट की आज बैठक :

प्रदेश के राजधानी रायपुर में आज साय कैबिनेट की बैठक होगी. बतादें कि ये बैठक आज मंत्रालय में सुबह 11.30 बजे से  शुरू होगी. इस बीच मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय  कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इसके साथ ही कैबिनेट की बैठक में कई अहम विषयों पर भी चर्चा होगी. जानकारी के मुताबिक कई महत्वपूर्ण फैसलों पर मुख्यमंत्री साय के द्वारा मंजूरी दी जाएगी.   

पीएम विश्वकर्मा योजना कार्यक्रम:
 
प्रदेश के राजधानी रायपुर में आज 'पीएम विश्वकर्मा योजना कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस  कार्यक्रम का आयोजन सुबह 10:30 बजे के करीब रायपुर के सर्किट हाउस में किया जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी इस कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल होंगे. इसके साथ ही सांसद बृजमोहन अग्रवाल भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 

आज अमेरिका दौरे से वापस आएंगे डिप्टी सीएम साव :

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव अपने अमेरिका दौरे से आज वापस रायपुर आएंगे. बतादें कि इस वह सुबह 9:15 बजे के करीब रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे. वहीं इसके ठीक बाद 11:30 बजे डिप्टी सीएम साव कैबिनेट की बैठक में सम्मिलित होंगे. आपको बता दें लोक निर्माण विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह के साथ ही अरुण साव एशियन डेवलपमेंट बैंक के आमंत्रण पर 10 सितंबर को अमेरिका के अध्ययन प्रवास पर गए हुए थे. 
 


संबंधित समाचार