होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

एयर इंडिया-इंडिगो की 3 फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, जांच जारी 

एयर इंडिया-इंडिगो की 3 फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, जांच जारी 

Bomb Threat:  सोमवार सुबह मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया फ्लाइट को बम की धमकी के चलते दिल्ली की ओर डायवर्ट कर दिया गया। इस फ्लाइट में 239 यात्री सवार थे, और इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स को सुरक्षित बाहर निकाला गया। यहां सिक्योरिटी अलर्ट मिलने के बाद सभी मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जांच की गई।

इंडिगो एयरलाइंस के दो विमानों में भी बम की धमकी: 

Bomb Threat:  इसी बीच, इंडिगो एयरलाइंस के दो विमानों में भी बम रखने की धमकी मिली है। इनमें से एक फ्लाइट मुंबई से जेद्दाह जा रही थी। वर्तमान में, दोनों विमानों की गहन सुरक्षा जांच की जा रही है। सूत्रों के अनुसार, अब तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है, और सभी यात्री सुरक्षित हैं।

यात्रियों को दिल्ली एअरपोर्ट टर्मिनल पर उतारा गया: 

Bomb Threat:  एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया, "14 अक्टूबर को मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही फ्लाइट AI119 को विशेष सुरक्षा अलर्ट मिला। सरकार की सुरक्षा नियामक समिति के निर्देश के अनुसार, एयर इंडिया ने फ्लाइट को दिल्ली की ओर मोड़ दिया। सभी यात्रियों को दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल पर सुरक्षित उतारा गया है।"

विमान को एयरपोर्ट के रनवे पर पार्क :

Bomb Threat:  फिलहाल, एयर इंडिया के विमान को एयरपोर्ट के एक अलग रनवे पर पार्क किया गया है, जहां बम निरोधक दस्ते और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने पूरी जांच की। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यात्रियों और क्रू की सुरक्षा के लिए सभी मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।

Bomb Threat:  हालांकि, एयर इंडिया ने इस घटना के संबंध में अधिक जानकारी नहीं दी है, और मामले की जांच जारी है। अधिकारी सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर खतरे की प्रकृति का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि यात्री और क्रू मेंबर आगे की सूचना का इंतजार कर रहे हैं।


संबंधित समाचार