होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Big Breaking : बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत को CISF गार्ड ने मारा थप्पड़ 

Big Breaking : बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत को CISF गार्ड ने मारा थप्पड़ 

Big Breaking : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत से जुडी बड़ी खबर सामने आई है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना के साथ एक महिला सीआईएसफ गार्ड ने बदसलूकी की। साथ ही उन्हें थप्पड़ भी जड़ दिया। इस घटना ने बी-टाउन से लेकर राजनितिक गलियारों में खलबली मचा दी है। थप्पड़ मारने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं।  

आखिर क्या है थप्पड़ मारने की वजह ?

कंगना रनौत के राजनीतिक सलाहकार के अनुसार, चंडीगढ़ एयरपोर्ट के अंदर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा। उन्होंने मांग की है कि सीआईएसएफ गार्ड को हटाया जाना चाहिए और उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए। दावा है कि सीआईएसएफ गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर नाराज थी। 

वहीं अब सीआईएसफ गार्ड के ऊपर एक्शन ले लिया गया है। दरअसल मामले से नाराज कंगना रनौत दिल्ली पहुंचने के बाद सीआईएसएफ महानिदेशक नीना सिंह और दूसरे सीनीयर अफसरों से मुलाकात की और उन्हें मामले की जानकारी दी। जिसके बाद कांस्टेबल कुलविंदर को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ के लिए सीआईएसएफ कमांडेंट दफ्तर ले जाया गया है। 
 


संबंधित समाचार