होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

INDORE NEWS: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने इंदौर किया पौधरोपण, स्वच्छता की प्रशंसा, राजनीती में जाने पर कही ये बड़ी बात

INDORE NEWS: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने इंदौर किया पौधरोपण, स्वच्छता की प्रशंसा, राजनीती में जाने पर कही ये बड़ी बात

इंदौर : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी आज एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन के इंदौर पहुंचे।  जहां उन्होंने शहर के स्वच्छता की जमकर तारीफ की। साथ ही एक पौधा मां के नाम अभियान में शामिल होकर पौधरोपण भी किया। इस दौरान उनके साथ कैलाश विजयवर्गीय और BSF जवान मौजूद रहे। वही जब मीडिया कर्मियों ने उनसे राजनीती में जाने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैं दिल से भारतीय हूं, लेकिन राजनीति में जाने का मेरा कोई भी विचार नहीं है। 

 समाज और देश के लिए काम करूंगा

इसके साथ ही सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि ऐसे ही समाज और देश के लिए काम करूंगा। मुझे मेरे देश से बहुत लगाव है , मैं अपने तरीके से देशसेवा करता हूँ। इसके साथ ही शेट्टी ने इंदौर की स्वच्छता और हरित प्रयासों की तारीफ करते हुए कहा कि इंदौर का उदाहरण अन्य शहरों के लिए प्रेरणास्रोत है। 

क्लीन इंदौर को ग्रीन इंदौर बनाने पर काम जारी 

वही इस अभियान को लेकर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि “क्लीन इंदौर को ग्रीन इंदौर बनाने की दिशा में हम कदम बढ़ा रहे हैं। इस अभियान में इंदौर 51 लाख पौधे रोपकर कीर्तिमान बनाएगा।” उन्होंने यह भी बताया कि इस पहल में हर नागरिक की सहभागिता सुनिश्चित की जा रही है।


संबंधित समाचार