होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

DELHI POLITICS : आतिशी के खिलाफ भाजपा की कार्रवाई, माफी मांगने का दिया था समय

DELHI POLITICS : आतिशी के खिलाफ भाजपा की कार्रवाई, माफी मांगने का दिया था समय

दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP Party) की सरकार (Government) में मंत्री आतिशी (Minister Atishi) अब अपने ही बयान (Statement) में फंसती नजर आ रही हैं। आतिशी के आरोपों (Accuse) को लेकर भाजपा नेता (BJP Leader) की ओर से मानहानि का नोटिस दिया गया है। इसके साथ ही भाजपा नेता इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई करने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आतिशी ने एक दिन पहले अपने बयान में भाजपा में उनके शामिल होने का दबाव डालने का बयान दिया था। सचदेवा ने कहा कि इस पर हमने कहा था कि आप झूठ बोल रही हैं। आपके आरोप बेबुनियाद हैं, हमने कल शाम तक उन्हें माफी मांगने का समय दिया था, अब वह समय खत्म हो चुका है और उन्हें मानहानि का नोटिस दिया गया है।

गंभीर चुनौती

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें इसका जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है अगर उनका जवाब नहीं आया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी ने कहा था कि मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया है, मुझसे यह कहा गया कि या तो भाजपा में शामिल हो जाऊं, अपना राजनीतिक भविष्य बचा लूं, अपना राजनीतिक भविष्य बढ़ा लूं और अगर भाजपा में शामिल नहीं हुई तो आने वाले एक महीने में ED द्वारा मुझे गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बुधवार को प्रेसवार्ता करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ को लेकर बयान दिया। आतिशी ने कहा कि केजरीवाल एक सीवियर डायबिटीज के मरीज हैं। डायबिटीज के सीवियर मरीज के नाते दिन में कई बार उनका शुगर लेवल मॉनिटर होता है। उन्होंने कहा कि जब से भाजपा शासित केंद्र सरकार ने उन्हें गिरफ्तार किया है, उनके स्वास्थ्य की स्थिति के लिए एक गंभीर चुनौती पैदा हो गई है, ED की हिरासत में रहने के दौरान उनका शुगर लेवल 3 बार गिर गया। पिछले 12 दिनों में उनका वजन 4.5 किलोग्राम कम हो गया है, और डायबिटीज के रोगी के लिए, यह गंभीर स्वास्थ्य जटिलताएं पैदा कर सकता है। BJP अरविंद केजरीवाल और AAP को बर्बाद करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और इसलिए मैं BJP को चेतावनी दे रही हूं कि पूरा देश आपको देख रहा है और अगर उन्हें कुछ हुआ तो न तो यह देश और न ही भगवान BJP को माफ करेगा।
 


संबंधित समाचार