होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बीजेपी ने हरियाणा के चुनाव नतीजों पर कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- 'निष्पक्ष चुनाव के लिए EVM को करें बैन' 

बीजेपी ने हरियाणा के चुनाव नतीजों पर कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- 'निष्पक्ष चुनाव के लिए EVM को करें बैन' 

रायपुर। हरियाणा के विधानसभा चुनाव के रिसल्ट की  गिनती अभी जारी है ऐसे में इसके रुझानों को देखते हुए यहां पर तीसरी बार BJP की सरकार बनने की संभावना बनी हुई है. बीजेपी पार्टी ने 90 सीटों में अब 50 सीटों की बढ़त पर बनी हुई है। इसी कड़ी में कांग्रेस पर तंज कसते हुए छत्तीसगढ़ बीजेपी ने अपने X अकॉउंट पर एक ट्वीट किया है. जिस पर लिखा है कि, 'आधा किलो जलेबी रायपुर भेज देंगे क्या, फ़ैक्टरी वाली नहीं कढ़ाई से गरम-गरम'. 
 
दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने गोहाना रैली के मंच पर मातू राम की जलेबियों का एक डिब्बा भेंट किया था. जिस पर राहुल गांधी ने
इस बीच मंच से ही इन जलेबियों के स्वाद का सराहना करते हुए इसके निर्यात करने की संभावनाओं पर चर्चा किया था. इसके साथ उन्होंने कांग्रेस की विजय संकल्प रैली ये कहा था कि किसी बड़े कारखाने में इन जलेबियों तैयार किए जाना चाहिए, जिससे यहां के हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा. साथ ही  देश-विदेश में भी इसके निर्यात करने पर फोकस करनी चाहिए. 

राहुल गांधी के इस  बयान पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. हरियाणा में बाजपा की सरकार बनना अब लगभग हो गई है. इस मामले पर प्रदेश के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि, EVM को निष्पक्ष चुनाव के लिए बैन कर देना चाहिए, हरियाणा चुनाव में EVM से गड़बड़ी हुई है. लोगों की भावनाओं को EVM के परिणाम से ठेस पहुंचा है। 

जय जय श्री राम…

आधा किलो जलेबी रायपुर भेज देंगे क्या? फ़ैक्टरी वाली नहीं कढ़ाई से गरम-गरम!#HaryanaAssemblyElection2024 https://t.co/SXnlqUTjTA


संबंधित समाचार