होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BJP's election preparations : बीजेपी ने चुनावी तैयारियां की तेज, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह बिलासपुर में करेंगे जनसभा

BJP's election preparations : बीजेपी ने चुनावी तैयारियां की तेज, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह बिलासपुर में करेंगे जनसभा

BJP's election preparations : छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियाँ अपने-अपने स्टार की तैयारियों में लग चूका है।  भारतीय जनता पार्टी भी पदाधिकारी व नेताओं के साथ बैठके कर रहे है। वही आज राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी बिलासपुर में जनसभा करने वाले है।

READ MORE : मध्यप्रदेश में जारी है कड़ाके की ठण्ड, अधिकांश शहरों में गिरा पारा

बिलासपुर जिले की कमान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को दिया गया है। यही वजह है कि पिछले एक माह के भीतर यहां उनका तीसरा दौरा है। इस दौरान वे जनसभा को संबोधित कर सरकार की खामियों को उजागर कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर संगठनात्मक बैठक के बहाने पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में लगे हैं। गुरुवार को जिला कार्य समिति की बैठक में नेताओं ने कहा कि अब विधानसभा चुनाव को महज 240 दिन बचे हैं। ऐसे में एक-एक कार्यकर्ता को शक्ति केंद्र और बूथ लेवल पर तैयारी करना है। भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक गुरुवार को बेलतरा विधानसभा के ग्राम रानीगांव में हुई, जिसमें आगामी कार्यक्रमों एवं संगठनात्मक विषयों को लेकर चर्चा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष व बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक ने कहा कि विधानसभा चुनाव के 240 दिन हमारे हाथ में है। हमे एक-एक दिन का कलैंडर तैयार करना है और जो भी जवाबदारी संगठन से दी जा रही है

READ MORE :  राजधानी रायपुर के एक पेंट दुकान में लगी आग, लोगों ने भागकर बचाई अपनी जान

उसे हर हाल में पूरा करना है। शक्ति केन्द्रों एवं मतदान केन्द्रों को हमें सशक्त बनाना है। शक्ति केन्द्र से लेकर बूथ स्तर तक की बैठक आयोजित करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का ग्राफ आमजनों के बीच पूरी तरह गिर गया है,। राज्य में भ्रष्टाचार, लूट, हत्या, डकैती, अपराध में काफी बढ़ोतरी हुई है। कांग्रेस ने जनता को छलने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बिलासपुर जिले के प्रत्येक विधानसभा को हमें जीतना है इसलिए अभी से तैयारी करना है।


Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार