होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BJP PC : बीजेपी नेता और सहकारी बैंक अध्यक्ष सचिन बघेल ने लगाया आरोप, लाखों की हुई हेराफेरी

BJP PC : बीजेपी नेता और सहकारी बैंक अध्यक्ष सचिन बघेल ने लगाया आरोप, लाखों की हुई हेराफेरी

राजनांदगांव। कांग्रेस नेता और पूर्व जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष नवाज खान पर फिजूलखर्ची और फर्जी नियुक्तियों का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता और वर्तमान जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष सचिन बघेल ने जमकर घेरा है। सचिन बघेल ने मिडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व अध्यक्ष ने फिजूलखर्ची करते हुए 5 लाख रूपये बिरयानी और 5 लाख रूपये मिठाई में उड़ा दिए। उन्होंने मिडिया को संबोंधित करते हुए कहा कि पूर्व अध्यक्ष नवाज खान ने शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में 3 लाख रूपये खर्च किये जबकि बैंक में नियुक्ति के बाद शपथ ग्रहण कार्यक्रम का कोई प्रावधान नहीं है।  

किसान सम्मलेन के नाम से 15 लाख रूपये, कांगरस के राष्ट्रिय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे  के सम्मेलन में 15 लाख रूपये इस प्रकार नियमों को टाक पर रखकर कुल 75 लाख रूपये खर्च किये गए। नवाज खान ने जिला सहकारी बैंक को अपने कार्यकाल के दौरान मनमर्जी कार्यों को लेकर लाखों का चुना लगाया और अतिरिक्त बोझ दाल दिया। कई दिनों से जाँच चल रही है लेकिन अब तक जाँच पूरी नहीं हो पायी है।  

बता दें कि पूर्व जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष नवाज खान फरार चल रहे हैं जिसकी डोंगरगढ़ पुलिस तलाश कर रही है। झिपा सोसायटी के सहायक प्रबंधक गोवर्धन वर्मा ने बीते 24 मार्च को आत्महत्या कर ली थी।  इस मामले में मार्ग कायम कर जाँच की जा रही है। इन सभी घटनाओं और फिजूलखर्ची के तथ्य में पूछताछ के लिए पुलिस ने नवाज खान को थाने बुलाया था लेकिन पुलिस को चकमा देकर नवाज फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है।  


संबंधित समाचार