होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

राहुल गांधी पर भड़के रामेश्वर शर्मा, बोले में बत्तमीजी मत करो...

राहुल गांधी पर भड़के रामेश्वर शर्मा, बोले में बत्तमीजी मत करो...

विधायक रामेश्वर शर्मा : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की हजूर सीट से भाजपा विधायक हिंदूत्ववादी नेता रामेश्वर शर्मा ने बड़ा हमला बोला है। रामेश्वर शर्मा ने राहुल गांधी द्वारा दिए गए राम आंदोलनकारियों के बयान को लेकर राहुल गांधी को मूर्ख बताते हुए करार हमला बोला है। 

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि मैं राहुल गांधी को बता देना चाहता हूं कि तुम्हारी दादी श्रीमती इंदिरा गांधी, तुम्हारे पिताजी श्रीमान राजीव गांधी ने बार-बार राम जन्मभूमि आंदोलन को कुचलने की कोशिश की, लेकिन ना राम भक्त उनसे डरे, ना रामभक्तों को वो कुचल पाए, तुम्हारे पिताजी के समय भी हमने डंके की चोट पर कहा था, सरकार 100 बार चाहे जितने हथियार उठा ले, सरकार चाहे गोली चला दें हम भूमिपूजन करेंगे।

मुगालते में मत रहो राहुल

उन्होंने आगे कहा कि आज हम गर्व के साथ कह सकते हैं कि 6 दिसंबर को हम भी अयोध्या गए थे, कारसेवकों ने बाबरी ढांचा तोड़ा और 22 जनवरी 2024 को राम जन्मभूमि पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भव्य और दिव्य श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कर दी है। राहुल गांधी मुगालते में मत रहो, तुम्हारे पिताजी के पास 400 थे, पर राम से टकराए तो जीरो पर आकर खड़े हो गए और इसलिए ध्यान रखो राहुल गांधी 99 के फेर में आकर बदतमीजी मत करो। रावण से लेकर कांग्रेस तक श्रीराम जी से जो-जो टकराये हैं, वह सब मारे गए हैं कोई नहीं बचा।

कांग्रेस छाती पीटती...

उन्होंने कहा कि जो राम का विरोध करता है हिंदुस्तान की जनता उसका विरोध करती है और राहुल गांधी तुम्हारे मुगालते हम जल्दी दूर करेंगे। तुम क्या कोई भी ताकत राम जन्मभूमि आंदोलन को नहीं कुचल पाई। साधु संतों के नेतृत्व में चलने वाला आंदोलन विजय के परचम पर है। तुम्हारी बाबरी जिसके लिए तुम रोते थे और पूरी कांग्रेस छाती पीटती थी उसके नामोनिशान खत्म कर दिए हैं।


संबंधित समाचार