होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: मऊगंज के भाजपा विधायक ने सरकार से मिलने वाली सभी सुविधाओं को लौटाया, इस वजह से उठाया कदम

MP NEWS: मऊगंज के भाजपा विधायक ने सरकार से मिलने वाली सभी सुविधाओं को लौटाया, इस वजह से उठाया कदम

रीवा : मध्य प्रदेश रीवा के मऊगंज से भाजपा विधायक प्रदीप पटेल एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए है। प्रदीप ने सरकार से मिलने वाली सभी सुविधाओं को लौटा कर आम इंसान की तरह इन दिनों जीवन व्यतीत कर रहे है । जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल,  विधायक प्रदीप पटेल ने नशा कारोबारियों के खिलाफ मोर्चा खोल लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रहे है। उनका कहना है कि शहर में बढ़ते नशे का जिम्मेदार और कोई नहीं वरिष्ठ अधिकारी है। इस वजह से उन्होंने सरकारी वाहन, सुरक्षा गार्ड सहित सरकार द्वारा मिलने वाली सभी तरह की सुविधा को लौटा दिया है। 

 रीवा से मऊगंज तक बस से किया सफर 

बता दें कि विधायक ने बीते दिन रीवा से मऊगंज तक बस से सफर किया। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। मऊगंज विधायक का कहना कि पुलिस और नशा कारोबारियों के साथ साठगांठ है। इस वजह से नशा का कारोबार बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं उनका कहना है कि अधिकारियों और कारोबारियों से उनकी जान को खतरा भी है। 

नशा कारोबारियों के खिलाफ खोला मोर्चा 

बता दें कि मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने नशा कारोबारियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है हाल ही में वो नशा कारोबारियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर मऊगंज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे और एडिशनल एसपी के सामने जमीन पर लेटकर दंडवत हो गए थे जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वही अब उनका आम यात्रियों की तरह बस में सवार करने का दूसरा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 


संबंधित समाचार