होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BETUL NEWS: बैतूल में BJP नेता ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, मौके पर सुसाइड नोट बरामद, जांच जारी

BETUL NEWS: बैतूल में BJP नेता ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, मौके पर सुसाइड नोट बरामद, जांच जारी

बैतूल :मध्यप्रदेश के बैतूल से इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां भाजपा मंडल उपाध्यक्ष रवि देशमुख ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। रवि का शव उसके ही घर के बेडरूम में खून से लथपथ मिला। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर, पुलिस को घटनास्थल पर सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके आधार पर मामले में आगे की जांच की जा रही है। 

घटना सारनी थानाक्षेत्र के बगडोना की

यह घटना सारनी थानाक्षेत्र के बगडोना की है। जहां आज सुबह रवि देशमुख ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। रवि ने जब इस वारदात को अंजाम दिया उस वक्त वो घर पर अकेल था। बताया जा रहा है कि रवि की पत्नी मंदिर गई हुई थी और बेटा स्कूल के लिए गया था। लेकिन टिफिन लेने के लिए वो वापस घर लौटा तो देखा पापा के सिर से खून निकाल रहा था। जिसके बाद उसने तुरंत घटना की जानकारी बड़े पापा को दी। जब जाकर घटना का खुलासा हुआ। 

कंप्यूटर दुकान चलाते थे

इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज और मामले में जांच पड़ताल शुरू की। पाथाखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी वंशराज श्रीवास्तव ने बताया कि रवि देशमुख (40) बागडोना में एक कंप्यूटर दुकान चलाते थे। रवि ने इस वारदात को सोमवार सुबह अंजाम दिया। रवि के शव के पास पिस्टल भी मिली है। जिसे फ़िलहाल जांच के लिए भेज दिया गया है। 

सदस्यता अभियान के लिए हुए सम्मानित 

रवि को पिछले दिनों भाजपा सदस्यता अभियान के लिए सम्मानित किया गया था. रवि ने पार्टी के सदस्यता अभियान के दौरान एक हजार से अधिक सदस्य जोड़े थे. फिलहाल वह भाजपा के बैतूल मंडल अध्यक्ष थे. पुलिस ने घटनास्थल को फ़िलहाल सील कर दिया है और मामले की पूरी गहराई से जांच कर रही है। 


 


संबंधित समाचार