होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Birthday at Karan Johar s house : करन जौहर ने मनाया अपने बच्चों का जन्मदिन, बॉलीवुड सितारों ने अपने नन्हे बच्चों के साथ किया शिरकत

Birthday at Karan Johar s house : करन जौहर ने मनाया अपने बच्चों का जन्मदिन, बॉलीवुड सितारों ने अपने नन्हे बच्चों के साथ किया शिरकत

Birthday at Karan Johar s house : बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करन जौहर ने बीती रात अपने बच्चों का जन्मदिन मनाया है  इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने अपने नन्हे- मुन्हे बच्चों के साथ शिरकत किया है।

READ MORE : विक्की कौशल ने दिया लाइफस्टाइल एशिया को इंटरव्यू, कहा मैं ये नहीं कह सकता कि मैं एक परफेक्ट हस्बैंड हूं

करन जौहर ने बीती रात अपने बच्चों का जन्मदिन मनाया है जिसके चलते उन्होंने मुंबई में एक आलीशान पार्टी रखी थी।  जिसमे बॉलीवुड के तमाम सितारों जैसे करीना कपूर अपने दोनों बच्चों तैमुर और जेह के साथ दिखाई दी तो शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और महीप कपूर भी शामिल हुए थे शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा कपूर के साथ पहुंचे।

READ MORE :  बिलासपुर में जिन्दा जलने वाली महिला की मौत, परिजनों ने की शव की पहचान

साथ ही, नेहा धूपिया उनके पति अंगद बेदी, सोहा अली खान ने अपनी बेटी और सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपनी बेटी के साथ पार्टी में शिरकत की। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी अपनी बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा और बेटे वियान राज कुंद्रा के साथ पार्टी में पहुंचीं। बॉलीवुड ही नहीं इस पार्टी में अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता ने भी बेटे के साथ शिरकत की हैं।

Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार