होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bike Crash: 13 वर्षीय प्रतिभाशाली युवक की स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान हुई मौत

Bike Crash: 13 वर्षीय प्रतिभाशाली युवक की स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान हुई मौत

Chennai Bike Crash: बेंगलुरु से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। इस घटना में 13 वर्षीय प्रतिभाशाली कोप्पाराम श्रेयस हरीश की मौत हो गई, जो शनिवार (5 अगस्त) को चेन्नई के मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में एमआरएफ (MRF) एमएमएससी (MMSC) एफएमएससीआई (FMSCI) इंडियन नेशनल मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप (Indian National Motorcycle Racing Championship) के तीसरे दौर में हुआ। इस दुखद घटना के बाद, इवेंट के प्रमोटर मद्रास मोटर स्पोर्ट्स क्लब ने शनिवार (5 अगस्त) और रविवार (6 अगस्त) के लिए निर्धारित रेस रद्द कर दी। यह घटना रेसिंग वर्ल्ड में शोक की लहर दौड़ गई है।

श्रेयस का जन्म 26 जुलाई 2010 को हुआ था और वह बेंगलुरु के केन्सरी स्कूल के छात्र थे। उन्हें उभरते हुए रेसर के रूप में सम्मानित किया जाता था और वे नेशनल रेवल और कई अन्य रेस में भाग लेते थे।

घटना की विवरण के मुताबिक, श्रेयस ने इस इवेंट में पोल पोजीशन के लिए क्वालीफाई किया था और टर्न -1 के दौरान उनकी दुर्घटना हुई, जिसके बाद उनकी चोटें आईं। उन्हें तुरंत ट्रैक पर तैनात ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस में ले जाया गया और वहां उनकी मौत हो गई। यह इस साल की दूसरी मौत है, पहले केई कुमार की जनवरी में दुर्घटना के बाद मौत हो गई थी।

Read More:पाकिस्तान में भीषण ट्रेन हादसा, कइयों ने गवाई अपनी जान, पढ़ें पूरी खबर

 


संबंधित समाचार