होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Traffic : नो-एंट्री में ट्रक-डंपर के आने से दो साल में 23 लोगों की मौत

Bhopal Traffic : नो-एंट्री में ट्रक-डंपर के आने से दो साल में 23 लोगों की मौत

भोपाल। समय दोपहर करीब एक बजे। स्थान प्रभात पेट्रोल पंप चौराहा। यहां से ट्रक क्रां.एपी 09 केडी 1641 खुलेआम प्रवेश करता है। इस चौराहे से यह एक ट्रक नहीं दिनभर में दर्जनों ट्रक खुलेआम आते-जाते रहे। जबकि दिन में इनकी अवाजाही पर प्रतिबंध है। प्रतिबंध का पालन कराने के लिए कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था।

समय दोपहर करीब दो बजे। स्थान बोर्ड ऑफिस चौराहा के पास। ज्योति टॉकीज के यहां से ट्रक क्रां.एमपी 09 एचएच 0548 बेधड़क दौड़ रहा था।  इस दौरान वहां पर तैनात पुलिस कर्मचािरयों ने इसे रोकने की कोशिश भी नहीं की।

सुबह 6 से रात 11 बजे तक भारी वाहनों के लिए नो-एंट्री जोन घोषित, पर पालन नहीं

राजधानी में सुबह 6 से रात 11 बजे तक भारी वाहनों के लिए नो एंट्री जोन घोषित है। इस दौरान सिर्फ आवश्यक सामग्री की सप्लाई वाले ट्रक को छोड़कर अन्य ट्रक का प्रवेश प्रतिबंधित है, लेकिन यह सड़कों पर दौड़ते नजर आते हैं। हरिभूमि ने शनिवार को चौराहों का जायजा लिया। चौराहों से दिनभर खुलेआम ट्रक-डंपर गुजरते रहे। लेकिन इन्हें किसी ट्रैफिक पुिलस ने नहीं रोका। जानकारों के अनुसार, नो एंट्री में ट्रक-डंपर के बेधड़क दौड़ने के दौरान उनकी चपेट में आने से दो साल में भोपाल जिले में करीब 23 लोगों की मौत हो चुकी है। इस संबंध में डीएसपी ट्रैफिक विक्रम रघुवंशी का कहना है कि नो-एंटी के समय शहर में सिर्फ आवश्यक सेवा वाले ट्रक को छोड़कर जो भी ट्रक आते है,उन पर कार्रवाई की जाती है। आने वाले दिनों में सख्ती से कार्रवाई होगी।


संबंधित समाचार