होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Suicide Case : छठवीं की परीक्षा देकर लौटे 12 साल के बच्चे ने लगा ली फांसी

Bhopal Suicide Case : छठवीं की परीक्षा देकर लौटे 12 साल के बच्चे ने लगा ली फांसी

भोपाल। छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित भानपुर में मंगलवार रात छठवीं कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि वह पढ़ाई में कमजोर था और छठवीं का पेपर देकर घर लौटा था। 


अनुमान है कि पेपर बिगड़ने और फेल होने के डर से उसने यह कदम उठाया है। बुधवार सुबह पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार अंकित साहू पिता प्रकाश साहू (12) मकान नंबर-1, कोटेक महिंद्रा बैंक के पास भानपुर में रहता था। अंकित निजी स्कूल में कक्षा छठवीं का छात्र था। उसके माता पिता मजदूरी करते हैं। 

मंगलवार सुबह वह अपने काम पर गए थे। इधर, अंकित घर में अकेला था और सुबह स्कूल से परीक्षा देकर घर लौटा। रात करीब आठ बजे उसके पिता प्रकाश साहू काम से घर लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद था। किसी तरह तरह दरवाजा खोलने के बाद वह अंदर पहुंचे तो उन्होंने अंकित का शव फांसी के फंदे पर लटका देख उसे नीचे उतार लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अंकित का शव बरामद कर पीएम के लिए मर्चूरी भेज दिया।

फुफेरे भाई से हुई थी मोबाइल पर बातचीत

अंकित साहू, प्रकाश का इकलौता बेटा था। अंकित की मोबाइल पर अक्सर फूफा सुनील प्रजापति के बेटे से बातचीत होती थी। अंकित ने फूफा के बेटे से कहा था कि उसे डर लग रहा है कि वह छठवीं में फेल हो जाएगा। यदि वह फेल हुआ या परीक्षा बिगड़ी तो फांसी लगा लेगा। अनुमान है कि उसकी परीक्षा बिगड़ने के कारण यह कदम उठाया है।


संबंधित समाचार