होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal News : शाहपुरा और ऐशबाग में ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

Bhopal News : शाहपुरा और ऐशबाग में ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

भोपाल। शाहपुरा इलाके में रहने वाले एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है। इधर, ऐशबाग इलाके में एक व्यक्ति की ट्रेन से टकरा कर मौत हो गई। वह ट्रैक पार करते समय हादसे का शिकार हुआ है। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार नितेश सिकरवार (28) मूलत: ग्वालियर का था। इन दिनों वह फिलहाल वह ईश्वर नगर बस्ती शाहपुरा में रहता था और प्राइवेट जॉब करता था।
 
बीती रात करीब एक बजे स्टेशन मास्टर ने रेलवे लाइन शाहपुरा के पास एक व्यक्ति की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक का शव बरामद हुआ। मृतक के दोस्त ने उसकी पहचान की। दोस्त ने पुलिस को बताया कि पिछले दिनों नितेश की नौकरी छूट गई थी, जिसके बाद से वह तनाव में था।

 अनुमान है कि इसी कारण उसने आत्महत्या की होगी। हालांकि घटना के सही कारणों का खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा। इधर, ऐशबाग इलाके में शनिवार की शाम करीब छह बजे एक व्यक्ति ट्रेन से टकराकर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया, वहां उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान अफसर अली (47) निवासी जहांगीराबाद के रूप में की गई है। वह बलून बेचने का काम करता था। अनुमान है कि ट्रैक पार करते समय वह हादसे का शिकार हुआ है। 


संबंधित समाचार