होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal News : संगठन की हिदायत के बाद भी कम नहीं हो रहे ऐसे मामले

Bhopal News : संगठन की हिदायत के बाद भी कम नहीं हो रहे ऐसे मामले

भोपाल। भाजपा संगठन की हिदायत के बाद भी दिग्गज नेताओं के परिजनों के द्वारा पुलिस को धौंस देने की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। एक दिन पहले प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे के बाद अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कर्नाटक के राज्यपाल और भाजपा के वरिष्ठ नेता थावरचंद गहलोत के पोते विशाल गहलोत पुलिस कर्मियों से बदसलूकी कर मोबाइल छीनने की कोशिश कर धौंस दे रहे हैं।


 इस संबंध में पुलिसकर्मियों की ओर से कोई शिकायत नहीं की है। घटना नागदा जंक्शन के 56 ब्लॉक इलाके की है, जहां माता की मूर्ति विराजित की जा रही थीं। शनिवार को मूर्ति विसर्जन के लिए चंबल नदी की ओर ले जाई जा रही थीं। नदी का जलस्तर बढ़ा होने से बैरिकेड्स लगाए गए थे। 

बैरिकेड्स के आगे केवल सीमित संख्या में ही लोगों को भेजा रहा था। गहलोत के पोते विशाल गहलोत का जो वीडियो वायरल हुआ, उसमें वह पुलिसकर्मियों से बदसलूकी कर मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहा है। इससे पहले मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे का पुलिसकर्मियों से बहस का वीडियो सामने आया था। इसमें प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे ने पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता करते हुए कहा कि जानते नहीं कि मैं कौन हूं।

पापा मंत्री हैं, वर्दी उतरवा दूंगा। इन दोनों वीडियो के वायरल होने के बाद भी भाजपा संगठन के किसी पदाधिकारी की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हालाकिं, संगठन ने पहले ही मंत्रियों और पदािधकािरयों को यह हिदायद दी हुई है कि वे सत्ता की हनक अफसरों को न दिखाएं। सौजन्यता से काम लें। 
 


संबंधित समाचार