होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal News : मूसलाधार बारिश से उखड़ा सड़कों का डामर, सीसी रोड में भी हो गए गड‍्ढे

Bhopal News : मूसलाधार बारिश से उखड़ा सड़कों का डामर, सीसी रोड में भी हो गए गड‍्ढे

भोपाल। दो दिनो से हो रही लगातार बारिश की वजह से शहर की डामर सड़कों के हाल बेहाल हो गए हैं। कई जगह ऊपरी सतह उखड़ गई है। इनमें बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। ये गड‍्ढे अब जानलेवा साबित हो रहे हैं। इनमें  करोंद मंडी से यूनियन कार्बाइड छोला को जोड़ने वाली सड़क, आयोध्या बायपास, भारत टॉकीज से अल्पना तिराहा, डीआईजी चौराहा सड़क, डीबी मॉल से बोर्ड ऑफिस, मैनिट तिराहा से चूना भट्टी सड़क, नेहरु नगर से कोटरा, छोला से भानपुर सड़क खराब हो गई है। 

इसी तरह यूनियन कार्बाइड से बेस्ट प्राइज को जोड़ने वाला मार्ग भी खस्ता हाल हो रहा है। वहीं इससे लगी कॉलोनियों की एप्रोच रोड भी उखड़ गई है और हाल ही में बीआरटीएस हटाकर बनी सड़क भी बारिश की वजह से खराब हो गई है। यहां अचानक से आने वाले गहरे गहरे गड‍्ढे हो गए हैं वहीं कई जगह रोड की गिट‍्टी उखड़कर सड़क पर बिखर गई है।  यह सड़कें परेशानी का सबब बन रही हैं। बारिश की वजह से सड़कों को नुकसान हुआ है, जिसको देखते हुए बारिश खुलने के बाद नगर निगम और पीडब्ल्यूडी से सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी। 

कोलार सिक्स लेन पर कीचड़-पानी

कोलार सिक्स लेन की सड़क कोलार गेस्ट हाउस से गोल जोड़ तक बन रही सड़क आम लोगों के लिए बारिश में परेशानी का सबब बनी हुई है। यहां थोड़ी बारिश होने ही कीचड़ और पानी की वजह से दो पहिया वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ रही है। दो पहिया वाहन और पैदल चलने वाले लोगों के लिए तो यहां से निकलना भी मुश्किल हो रहा है। 

यह सड़कें भी खराब


पुठ्ठा मिल से गणेश मंदिर को जोड़ने वाली सड़क के भी हाल बेहाल
इंद्रपुरी से अयोध्या नगर को जोड़ने वाली सड़क में भी गड्ढे 
एलबीएस हॉस्पिटल, शाहजहांनाबाद सड़क भी खराब
कोच फैक्ट्री से रेलवे स्टेशन को जोड़ने वाली सड़क उखड़ी
हाउसिंग बोर्ड से अमन कॉलोनी तक की सड़क बेहाल
भानपुर और करोंद आरओबी की आरसीसी उखड़ी  
ऑरा मॉल से रोहित नगर वाली सड़क पर गड्ढे 


संबंधित समाचार