होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal News : स्कूल वैन में केजी-2 की साढ़े चार साल की बच्ची से बेड टच !

Bhopal News : स्कूल वैन में केजी-2 की साढ़े चार साल की बच्ची से बेड टच !

भोपाल। ऐशबाग में साढ़े चार साल की बच्ची से स्कूल वैन में बेड टच का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस की पड़ताल में पता चला कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है। बच्ची की काउंसलिंग करने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने की बात कही तो परिजन ने एफआईआर से इंकार कर दिया।  वे कहने लगे कि बच्ची के साथ कुछ भी नहीं हुआ है। पुलिस परिजन की बातों से संतुष्ट नहीं है।   पुलिस ने वैन में मौजूद अन्य बच्चों से पूछा। तब उन्होंने भी घटना से इंकार किया। पुलिस ने वैन चालक को भी बुलाया, वह भी घटना से इंकार कर रहा है। अब पुलिस बच्ची की चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से काउंसलिंग कराएगी।  

दरअसल, साढ़े केजी 2 में पढ़ने वाली शनिवार सुबह साढ़े 11 बजे वह वैन से घर पहुंची। उसने मां को बताया कि स्कूल वैन में एक दादा ने उसके साथ बेड टच किया है। यह सुन परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। जहां काउंसलिंग में बच्ची ने बताया कि  वैन चालक दो बच्चों को उतारकर सड़क पार करा रहे थे, तभी एक दादा वैन के पास पहुंचे और उन्होंने बेड टच किया। 

बेड टच के बारे में सुनकर किया ऐसा

कमला नगर थाना क्षेत्र में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद स्कूलों और अभिभावकों के द्वारा बच्चों को गुड टच और बेड टच के बारे में जानकारी दी जा रही है। पुलिस का अनुमान है इसी जानकारी के कारण महज साढ़े चार साल की बच्ची ने चंचल स्वभाव होने के कारण बेड टच का मां को बताया था। हालांकि पुलिस अभी तक प्रकरण में संतुष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि काउंसलिंग जरूरी है। 

बच्चों ने कहा- कोई दादा नही आए

पुलिस ने वैन में बच्ची के साथ बैठे बच्चों से पूछताछ की तो बच्चों ने बताया कि वैन के पास कोई भी दादा नहीं पहुंचे थे। पुलिस ने वैन चालक को बुलाया। बच्चों से सामना कराने पर बच्चों ने बताया कि वैन वाले अंकल अच्छे हैं और वह पूरा ध्यान रखते हैं। 


संबंधित समाचार