होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal News : सीताफल तोड़ रही महिला चौदह माह के बच्चे के साथ कुए में गिरी, दोनों की मौत

Bhopal News : सीताफल तोड़ रही महिला चौदह माह के बच्चे के साथ कुए में गिरी, दोनों की मौत

भोपाल। गुनगा कस्बे में शनिवार दोपहर चौदह माह के बच्चे के साथ कुए में गिरकर महिला और उसके बेटे नितिन की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुए से दोनों के शव बाहर निकाल पीएम के लिए भेज दिए हैं।  ससुराल पक्ष के अभी बयान नहीं हो सके हैं। मर्ग जांच एसडीओपी बैरसिया को सौंपी गई है। पुलिस के अनुसार नलखेड़ा निवासी 27 साल की संगीता कुशवाह की शादी तीन साल पूर्व गुनगा के सुनील कुशवाह से हुई थी। सुनील खेती किसानी करता हैं उसका मकान में खेत में ही बना है। मकान से कुछ दूर बिना मुंडेर का कुआ है। यहीं सीताफल का पेड़ लगा है और चबूतरा भी है।  संगीता के ससुर बाबूलाल ने बताया कि प्रतिदिन बहू चबूतरे पर जाती थी। शनिवार दोपहर करीब 12 बजे बेटे नितिन के साथ पहुंची। कुछ देर बाद उन्हें पानी में गिरने की आवाज और चीख सुनाई दी। वे परिवार के साथ पहुंचे तो संगीता की एक चप्पल कुए में , जबकि दूसरी चप्पल बाहर पड़ी थी। 

आज पीएम के बाद सौंपा जाएगा शव

संगीता और नितिन के शव पीएम के लिए मर्चूरी में रखवा दिए गए है। रविवार को शवों के पीएम कराने के बाद परिजन को सौंपे जाएगे। ससुर बाबूलाल कुशवाह का कहना है कि बहू कुएं के पास लगे सीताफल के पेड़ से सीताफल तोड़ते समय गिरी है। मायके पक्ष के अभी बयान नहीं हो सके हैं। पीएम के बाद पुलिस मायके पक्ष के बयान दर्ज करेगी। पुलिस आत्महत्या और हादसा दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। 

मोटर से खाली कराया कुआ

बाबूलाल के परिवार ने आसपास लोगों को सूचना दी और पुलिस को भी सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुए का पानी खाली कराया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने संगीता और नितिन का शव बाहर निकाल लिया गया। 


संबंधित समाचार