होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Crime News : दो वाहन चोर और एक नकबजन अरेस्ट 6 बाइक समेत 8 लाख का माल बरामद

Bhopal Crime News : दो वाहन चोर और एक नकबजन अरेस्ट 6 बाइक समेत 8 लाख का माल बरामद

भोपाल। कमला नगर पुलिस ने दो शातिर वाहन चोर और एक नकबजन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से 6 दोपहिया वाहन और 6 मोबाइल समेत करीब 8 लाख का माल बरामद किया है। उक्त मामले में पुलिस को एक अन्य आरोपी की तलाश है। वाहन चुराने वाले दोनों आरोपी बरेली के हैं और वे बस से भोपाल आकर दोपहिया वाहन चुराकर लौट जाते थे। पुलिस के अनुसार गत दिनों इलाका भ्रमण के दौरान पुलिस ने देखा तो एक युवक खुशीलाल आयुर्वेदिक अस्पताल के पास से बिना नंबर की बाइक से आ रहा था और पुलिस को देखकर उसने बाइक मोड़ ली और वापस भागने लगा। संदेह होने पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम दिनेश अहिरवार (20) बरेली जिला रायसेन बताया। चोरी करने के लिए बरेली से भोपाल आते थे।

पूछताछ करने पर चोरी करना स्वीकारा

बाइक के बारे में पूछताछ करने पर पहले तो गुमराह किया, लेकिन बाद में अपने दोस्त संजय अहिरवार (20) निवासी बरेली जिला रायसेन के साथ मिलकर राहुल नगर से बाइक चोरी करना स्वीकार लिया। तीन दिन पहले भी राहुल नगर से एक स्कूटर चोरी करने की बात कही थी। पुलिस ने उक्त स्कूटर भी जब्त कर ली। उसके बाद साथी संजय अहिरवार को गिरफ्तार कर उसके पास से 4 दोपहिया वाहन जब्त किए गए।

झाड़ियों में छिपाकर रखी थी बुलेट 

पुलिस ने बताया कि गत 7 जून को एक बुलेट बाइक चोरी हुई थी। चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए तो उक्त बाइक रातीबड़ की तरफ जाती हुई दिखाई दी। पुलिस ने फुटेज के आधार पर रातीबड़ स्थित ग्राम ढाबला पहुंची तो बुलेट बाइक झाड़ियों से बरामद हो गई। मुखबिरों ने पुलिस को बताया कि उक्त बुलेट बाइक पप्पू कंजर नामक बदमाश ने चोरी की थी। पुलिस ने पप्पू की तलाश में जुटी हुई है। 

दुकान में चोरी करने वाला भी गिरफ्तार 

पुलिस ने एक अन्य बदमाश राजेश भील उर्फ पप्पू (27) निवासी ग्राम बरखेड़ी थाना सूखी सेवनिया हाल, पता गंगा नगर झुग्गीबस्ती थाना कमला नगर को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पीएंडटी चौराहा स्थित एक दुकान का ताला तोड़कर 20 हजार रुपए नगद और चांदी की तीन चेन चोरी की थी। उक्त मामले की शिकायत दुकान मालिक रहमान ने दर्ज कराई थी। तीनों बदमाशों के पास से जब्त हुए कुल माल की कीमत करीब 8 लाख रुपए बताई गई है।  


संबंधित समाचार